विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का सीएम पर तंज, कहा- राजेंद्र गुढ़ा से डरने लगे हैं अशोक गहलोत

जोशी ने कहा कि सीएम गहलोत को राजेंद्र गुढ़ा से डर लगने लगा है. जबकि गहलोत ने ही गुढ़ा को मंत्री बनाया था और गहलोत ने ही गुढ़ा को लाल डायरी लाने के लिए कहा था.

Read Time: 2 min
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी  का सीएम पर तंज, कहा- राजेंद्र गुढ़ा से डरने लगे हैं अशोक गहलोत

आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी श्रीगंगानगर के दौरे पर हैं. सीपी जोशी अलसुबह रेल के माध्यम से श्री गंगानगर पहुंचे और रेलवे स्टेशन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद सर्किट हाउस से लेकर पार्टी कार्यालय तक सीपी जोशी का कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह अभिनंदन किया.पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सीपी जोशी ने राजस्थान सरकार पर निशाने साधे. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था का भट्ठा बैठ चुका है. उन्होंने भीलवाड़ा में हुई कई घटनाओं का जिक्र किया. इसके साथ-साथ मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बारे में भी उन्होंने कहा कि लाल डायरी से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके मंत्रियों के काले कारनामे उजागर हो रहे हैं.

जोशी ने कहा कि सीएम गहलोत को राजेंद्र गुढ़ा से डर लगने लगा है. जबकि गहलोत ने ही गुढ़ा को मंत्री बनाया था और गहलोत ने ही गुढ़ा को लाल डायरी लाने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे गहलोत सरकार की सच्चाई सामने आ रही है.

सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में सबसे अधिक दामों पर पेट्रोल और डीजल मिलता है। बिजली को और महंगा करने का फरमान भी कांग्रेस सरकार जारी कर चुकी है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानो और आमजन के लिए विभिन्न योजनाए लाकर जनकल्याण के कार्य किये हैं. उन्होंने कहा कि अब आने वाले दिनों में पार्टी की और से कई कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे और कांग्रेस सरकार का जोरदार विरोध किया जायेगा. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close