विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

RPSC RAS 2021 लास्ट फेज के इंटरव्यू डेट्स जारी, जानें किस दिन होगा इंटरव्यू 

RPSC RAS 2021 Interview Dates: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने आरपीएससी राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 के इंटरव्यू की तारीखों का ऐलान कर दिया है.

Read Time: 2 min
RPSC RAS 2021 लास्ट फेज के इंटरव्यू डेट्स जारी, जानें किस दिन होगा इंटरव्यू 
RPSC RAS 2021 लास्ट फेज के इंटरव्यू डेट्स जारी
नई दिल्ली:

RPSC RAS 2021 Interview Dates: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने आरपीएससी राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 के इंटरव्यू की तारीखों का ऐलान कर दिया है. ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार आरपीएससी आरएएस 2021 लास्ट फेज इंटरव्यू का आयोजन 6 नवंबर से 17 नवंबर तक किया जाएगा. यह इंटरव्यू राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा. जिन उम्मीदवारों का चयन लास्ट फेज इंटरव्यू के लिए हुआ है, वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट  rpsc.rajasthan.gov.in से इंटरव्यू की डेट चेक कर सकते हैं. एडमिट कार्ड में इंटरव्यू फेज के लिए एग्जाम सेंटर का उल्लेख होगा.

आरपीएससी आरएएस 2023 के इस चरण के लिए एडमिट कार्ड इंटरव्यू से कुछ दिन पहले वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा. इंटरव्यू वाले दिन उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड के साथ-साथ अपने सभी प्रमाणपत्रों की ओरिजनल कॉपी के साथ फोटोकॉपी भी लानी होगी. अगर कोई उम्मीदवार इंटरव्यू में अपने सभी प्रमाणपत्रों को प्रस्तुत नहीं कर पाता है तो उसे इंटरव्यू में भाग लेने नहीं दिया जाएगा. 

उम्मीदवारों को इंटरव्यू वाले दिन एग्जाम सेंटर पर एक विस्तृत आवेदन प्रति भी जमा करनी होगी. आवेदन फॉर्म आयोग की आधिकारिक वेबसाइट  rpsc.rajasthan.gov.in से डाउनलोड करना होगा. पूर्ण रूप से भरे गए फॉर्म के साथ उम्मीदवारों को अपने सभी डॉक्यूमेंट्स को अटैज करना होगा. 

आरपीएससी आरएएस मुख्य परीक्षा के नतीजे

आरपीएससी आरएएस मुख्य परीक्षा के नतीजे 1 दिसंबर 2022 को जारी किए गए थे. हालांकि इसके रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 28 जुलाई 2021 में शुरू की गई थी. आरपीएससी आरएएस मेंस परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 27 अगस्त 2021 तक भरे जा सकते थे. 

900 से अधिक पद

आरपीएससी आरएएस भर्ती परीक्षा के जरिए कुल 988 पदों को भरा जाएगा. ये भर्तियां राजस्थान स्टेट सर्विस और राजस्थान सबऑर्डिनेट सर्विस में की जाएंगी. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close