विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

नागौर ज़िले की इस विधासनसभा से चुनाव लड़ेंगी ' राजस्थान की शकीरा ' बिगबॉस फेम गौरी नागौरी!

'गोरी नाचे रे नागौरी नाचे' गाने से शोहरत पाने वाली गौरी नागौरी उर्फ़ तस्लीमा डांस छोड़कर राजनीति में प्रवेश करने जा रही हैं.

Read Time: 5 min
नागौर ज़िले की इस विधासनसभा से चुनाव लड़ेंगी ' राजस्थान की शकीरा ' बिगबॉस फेम गौरी नागौरी!
बिगबॉस में सलमान खान के साथ डांस करतीं गौरी

नागौर जिले की मेड़ता की रहने वालीं 24 वर्षीय डांसर, बिग बॉस फेम और मॉडल तस्लीमा बानो उर्फ गोरी नागौरी ने रविवार को औपचारिक रूप से आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं. नागौरी के राजनीति में उतरने के साथ ही अब कयास लगने शुरू हो गए हैं कि वो मेड़ता विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकतीं हैं. नागौरी ने पिछले दिनों नागौर से विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए एक वीडियो जारी कर सुर्खियां बटोरी थीं. बता दें, राजस्थान और हरियाणा में गोरी नागौरी के फैन की संख्या बहुत बड़ी हैं.

गौरी ने वीडियो जारी कर घोषणा की थी

तस्लीमा उर्फ गोरी नागौरी ने एक वीडियो जारी कर कहा, अस्सलाम वालेकुम, राम राम जी, जैसा कि आपको पता है राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस बार भी वही घिसे-पिटे लोग चुनाव लड़ने वाले हैं. ये वो लोग हैं जिन्होंने आम लोगों की सुविधा और हक की कभी बात नहीं की, लेकिन अब नहीं, क्योंकि मैं आ रही हूं मैदान में ...गोरी नागौर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रही है. हम सब मिलकर एक विकसित और खुशहाल नागौर बनाएंगे. मुझे विश्वास है कि आप सब मुझे सपोर्ट करेंगे और मेरा साथ देंगे.''

रियलिटी शो बिग बॉस में जा चुकी हैं गोरी 

नागौर की जानी-मानी डांसर और बिग बॉस फेम गोरी नागौरी के पिता का नाम नूर मोहम्मद और मां बेगम हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें सभी बड़ी पार्टियों से ऑफर आ चुके हैं. बताया जाता है कि गोरी ने सबसे पहले अपने परिवार में एक शादी समारोह में डांस किया था. जिसे देखकर उनकी मां बेगम और पिता नूर मोहम्मद नाराज हो गए थे और उन्होंने 12 दिन तक तस्लीमा उर्फ गोरी नागौरी को कमरे में बंद कर दिया था.

लेकिन तस्लीमा अपनी जिद पर अड़ी रही. एक दिन फिर से स्कूल में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में डांस किया. इस प्रोग्राम में उनके पिता भी पहुंचे थे. गौरी ने स्कूल के प्रोग्राम में पहला स्थान हासिल किया, तो बड़ी वाहवाही स्कूल और समाज में हुई.  इसके बाद गोरी के पिता और उनकी मां भी डांस में उन्हें पूरा सपोर्ट करने लगे.  

'गोरी नाचे रे नागौरी नाचे' 

'गोरी नाचे रे नागौरी नाचे' राजस्थानी गाने पर जमकर डांस करने के बाद तस्लीमा हिट हो गई और यह गाना भी शादी ब्याह और पार्टियों में खूब बजने लगा.  इस गाने से गोरी ने राजस्थान और भारत ही नहीं, विदेशों में भी नाम कमाया. इसके बाद  तस्लीमा उर्फ गोरी ने फेमस टीवी शो बिग बॉस-16 में पार्टिसिपेट किया और काफी फेमस हुईं.

ये भी पढ़ें - Explainer: राजस्थानियों को तीखा और मीठा दोनों पसंद है, स्वादानुसार वोट करेगी!

पिछले साल छोड़ दिया डांस 

मई 2022 को उनके गाने 'घाघरो' डांस ने एक ही दिन में 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज का रिकॉर्ड बनाया, जिसके बाद गोरी ने डांस को छोड़ दिया. अब गोरी ने विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर नागौर में सियासी खलबली मचा दी है. गोरी नागौरी ने अपने पिता नूर मोहम्मद की मौत के सदमे में डांस की दुनिया को अलविदा कह दिया था.

हालांकि वक्त बीतने के साथ ही गोरी ने खुद को संभाला और वापस डांस की दुनिया में लौटने की कोशिश भी की, लेकिन अब उन्होंने सियासत में उतरने का विचार बना लिया है. गोरी कालबेलिया की इंटरनेशनल डांसर शकीरा को अपना आइडल मानती हैं.

ये भी पढ़ें - Rajasthan Election 2023: अब सियासी पारी खेलेंगी मशहूर डांसर गोरी नागोरी, आज ज्वॉइन की AAP

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close