विज्ञापन
This Article is From Aug 04, 2023

बांसवाड़ा: सरदार पटेल बोर्ड का गठन करने की मांग, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

डांगी समाज ओर से बताया गया है कि राज्य में समग्र पाटीदार, पटेल, डांगी समाज के लोग ज्यादा संख्या में निवासरत है और समाज का मुख्य कार्य परंपरागत खेती करना है. इसके कारण आधुनिकता के इस दौर में समाज हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है.

बांसवाड़ा: सरदार पटेल बोर्ड का गठन करने की मांग, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

राजस्थान/बांसवाड़ा: डांगी समाज ने राज्य में सरदार पटेल बोर्ड गठन करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जिला कलेक्टर के माध्यम से ज्ञापन सौंपा है. साथ ही सरदार पटेल बोर्ड का ग्रहण करने की मांग की है. ज्ञापन में समाज की ओर से बताया गया है कि राज्य में समग्र पाटीदार, पटेल, डांगी समाज के लोग ज्यादा संख्या में निवासरत है और समाज का मुख्य कार्य परंपरागत खेती करना है. इसके कारण आधुनिकता के इस दौर में समाज हर क्षेत्र में पिछड़ता जा रहा है.

डांगी समाज  के लोगों ने कहा कि आर्थिक, शैक्षणिक और सामाजिक उत्थान के लिए पूर्व में भी कई बार बोर्ड गठन के लिए आवाज उठाई गई. साथ ही पिछले दिनों जिले के सांसद महोदय, मंत्री ,विधायक  एवं पदाधिकारियों द्वारा लिखित लेटर और ई-मेल से मुख्यमंत्री को भेजे गए हैं. राजस्थान में दूसरी जातियों के लिए गठित बोर्ड की तर्ज पर इस समाज की कृषि ,शैक्षणिक, आर्थिक एवं सामाजिक स्तर को बढ़ाने के लिए सरदार पटेल बोर्ड का गठन किया जाए.

ये भी पढें:-
फिर से बहाल होगी राहुल की संसद सदस्यता, मोदी सरनेम केस में सजा पर SC ने लगाई रोक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Viral: गड्ढों से सड़क हटाने की अनोखी मांग, PWD अधिकारी से वकील बोले- रोलर कॉस्टर जैसा मजा दे रहे गड्ढे
बांसवाड़ा: सरदार पटेल बोर्ड का गठन करने की मांग, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
Banswara Store keeper and stamp vendor together committed a scam worth crores in the treasury office
Next Article
Rajasthan News: ट्रेजरी ऑफिस में स्टोर कीपर और स्टांप वेंडर ने मिलकर किया करोड़ों का घोटाला, खुलासा हुआ तो अधिकारियों के उड़ गए होश
Close