विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 25, 2023

कुलदीप हत्याकांड : सलवार-सूट में UP भागने की फ़िराक में था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गैंगस्टर कुलदीप हत्याकांड में एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी उत्तर प्रदेश भागने की फिराक में था.

Read Time: 2 min
कुलदीप हत्याकांड : सलवार-सूट में UP भागने की फ़िराक में था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपी उत्तर प्रदेश भागने की फिराक में था

राजस्थान के भरतपुर जिले में 12 जुलाई को अमोली टोल प्लाजा पर हुए कुलदीप हत्याकांड में शामिल 25 हजार के इनामी आरोपी राहुल जाट को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने राहुल समेत अबतक कुल 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

राहुल ने कुलदीप जघीना हत्याकांड में यूपी से हथियार उपलब्ध कराये थे. राहुल की लाल सलवार सूट में पहचान नही हो सकी थी. लेकिन जब वो पुलिस को देखकर भागने लगा तो पुलिस ने उसको पकड़ लिया और उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. कुलदीप हत्याकांड में शामिल राहुल पर 25 हजार का इनाम था. वारदात के वक्त उसने हेलमेट लगाया हुआ था. इसलिए उसकी पहचान नहीं हो सकी थी. कुलदीप हत्याकांड में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक हत्याकांड में शामिल 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- सीकर : राजेंद्र गुढ़ा मामले में राजपूत समाज का प्रदर्शन, सीएम गहलोत का फूंका पुतला

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया है कि 12 जुलाई को आमोली टोल प्लाजा पर हुई फायरिंग में कुलदीप जघीना की हत्या हो गई थी और उसका साथी विजयपाल घायल हो गया था. इस प्रकरण में 11 गिरफ्तारियां पहले ही हो चुकी हैं. मंगलवार को फायरिंग में शामिल एक और आरोपी राहुल को गिरफ्तार किया गया. आरोपी राहुल पर 25 हजार का इनाम था, जिस समय राहुल को गिरफ्तार किया गया उसने महिला का भेष धारण कर रखा था और यह उत्तर प्रदेश भागने की फ़िराक में था. 

ये भी पढ़ें- गिग श्रमिकों के लिए राजस्थान सरकार की बड़ी पहल, सामाजिक सुरक्षा के लिए लेकर आई ये बिल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close