विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

भीलवाड़ा : बच्ची को कोयला भट्टी में जलाने पर गहलोत सरकार पर BJP का निशाना - "अपराधी बेखौफ"

प्रदेश में अपराधी बेख़ौफ़ है. अब तो थानों में लिखी पंच लाइन को बदल देना चाहिए. 'अपराधियों में हौसला, आमजन में भय है' अगर यह हौसला नहीं होता तो इस तरीके से दुष्कर्म का सिलसिला जारी नहीं होता.

Read Time: 3 min
भीलवाड़ा : बच्ची को कोयला भट्टी में जलाने पर गहलोत सरकार पर BJP का निशाना -

भीलवाड़ा के शाहपुरा में नाबालिग बालिका को भट्टी में जलाने के मामले में भाजपा कांग्रेस सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर लगातार हमलावर है. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां ने कोटा सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि शाहपुरा के गांव में 14 साल की बालिका को भट्टी में झोंक दिया. ये उस समय हुआ है. जब सरकार जनसंवाद का वीडियो कोंटेस्ट जारी कर रही है 100 यूनिट बिजली फ्री को 500 रूपए में सिलेंडर का ढिंढोरा पीट रही है.. 

प्रदेश में अपराधी बेख़ौफ़ है. अब तो थानों में लिखी पंच लाइन को बदल देना चाहिए. 'अपराधियों में हौसला, आमजन में भय है' अगर यह हौसला नहीं होता तो इस तरीके से दुष्कर्म का सिलसिला जारी नहीं होता.

यही नहीं पूनिया ने कांग्रेस सरकार विभिन्न मुद्दों पर बयान देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री व राजस्थान की सरकार ने 10 दिन में कर्जा दे माफी का दावा किया. हमारे सवाल के जवाब में सदन में सरकार ने कहा कि 19 हजार 422 किसानों की जमीन कर्ज के कारण कुर्क हो गई. सरकार जीरो टोलरेंस की बात करती है. मुख्यमंत्री को पब्लिक डोमन में लोगों ने कहा- राजस्थान में हमें काम करवाने के लिए रिश्वत देनी पड़ती है.

दो संस्थाएं हैं करप्शन सर्वे और ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल. 78 प्रतिशत लोगों को राजस्थान में काम कराने के लिए रिश्वत देनी पड़ती है. जैसे होटल रेस्टोरेंट का मेन्यू कार्ड होता है उस तर्ज पर अपराध, भ्रष्टाचार का भी  मेन्यू कार्ड हो गया आप रेट बताइए और काम करवाइये.

सरकार किस तरीके से माफियाओं से घिरी हुई है यह तो कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भरत सिंह चिट्ठियां लिखकर बताते हैं. रामनारायण मीणा व दिव्या मदेरणा भी सदन में मुद्दे उठा चुके. अशोक गहलोत की सरपरस्ती में सोने के बिस्किट उन्हीं के दफ्तर के पीछे मिलते हैं. इससे बड़ा चमत्कार और जादू नहीं हो सकता. राजस्थान की जनता ठगी हुई है. प्रदेश में अराजकता, बदहाली का माहौल है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close