विज्ञापन

Jaisalmer: घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हुए दो मासूम, 8 घंटे बाद पानी के टांके में मिले शव

Jaisalmer Crime news: जैसलमेर के बबर मगरा कच्ची बस्ती में दो बच्चों के शव मिले है. परिवार वालों ने बच्चों की हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

Jaisalmer: घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हुए दो मासूम, 8 घंटे बाद पानी के टांके में मिले शव
हसनेन ( 7) और आदिल( 5)

Jaisalmer: राजस्थान के सरहदी जिले जैसलमेर के शहरी क्षेत्र के  बबर मगरा कच्ची बस्ती में शनिवार रात दो बच्चों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बच्चों के शव पानी के टैंक में मिले. शव मिलने के बाद परिजनों ने बच्चों की हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

देर रात पानी के टांके में मिली दोनों की लाश

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम करीब 4 बजे दोनों बच्चे अपने घर से  अचानक लापता हो गए थे. बच्चों के परिजनों और आस-पड़ोस के लोगों ने उनकी तलाश की. लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी . साथ ही सोशल मीडिया पर बच्चों की फोटो के साथ जानकारी शेयर कर उन्हें ढूंढने के प्रयास भी किए गए. देर रात करीब 11 बजे इलाके में दो बच्चों के शव मिलने का हड़कंप मचा. परिजनों ने देखा तो  दोनों के शव घर से थोड़ी दूरी पर बबूल की झाड़ियों से गिरे बंद पानी के टांके में पड़े हुए थे. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

 परिजनों ने दोनों की हत्या का जताया शक

उधर, बच्चों के शव देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने दोनों बच्चों की हत्या की आशंका जताते हुए शवगृह के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया. परिजनों ने बताया कि उन्होंने बच्चों के शवों पर चोट के निशान देखे, जिसके चलते उन्हें हत्या का शक है. परिजनों के इस शक के बाद पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है और मामले की जांच कर रही है.

घर से कुछ दूरी पर मिला दोनों बच्चों का शव

बच्चों के रिश्तेदार अयूब खान ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम करीब 4 बजे की है. दोनों बच्चे अचानक घर से लापता हो गए थे. काफी देर तक घर में न दिखने पर घरवालों ने उनकी तलाश शुरू की. देर रात पुलिस में बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई.वहीं करीब 8 घंटे बाद देर रात दोनों के शव घर से थोड़ी दूरी पर एक टैंक में मिले.

बच्चों के शरीर पर थे चोट के निशान

अयूब खान ने आगे कहा कि शव मिलने के बाद हमें कुछ बातों पर शक हुआ, क्योंकि जब बच्चों के शव टैंक में मिले तो उसका ढक्कन बंद था. टैंक में पानी 2 फीट से भी कम था, तो बच्चे कैसे डूब सकते हैं? इसके अलावा बच्चों के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. जब तक पुलिस हत्या के मामले का खुलासा नहीं करती, हम धरने पर बैठे रहेंगे.

जांच के लिए लगाई स्पेशल टीम

वहीं मामले को लेकर एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि बच्चों की मौत की वजह पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगी.तब तक इस मामले पर डीएसटी टीम और स्पेशल टीम को लगाया गया है. जहां से शव मिले हैं, वहां से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. फिलहाल अभी  परिजनों ने इसे लेकर कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई है. उनकी रिपोर्ट के बाद ही जांच आगे बढ़ाई जाएगी. वही शुरूआती जांच में सामने आया है कि दोनों बच्चों की पहचान बबर मगरा इलाके में  रहने वाले आदिल( 5) और हसनेन ( 7) के रूप में हुई. दोनों घर के बाहर खेलते हुए अचानक गायब हो गए थे. 

यह भी पढ़ें: किरोड़लाल मीणा ने किया खुला चैलेंज, बोले-फर्जी गैंग को बेनकाबू कर दूंगा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बाड़मेर: गर्लफ्रेंड के साथ हंगामा करने वाले का पुलिस ने निकाला जुलूस, एक युवक पर चढ़ा दी थी गाड़ी
Jaisalmer: घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हुए दो मासूम, 8 घंटे बाद पानी के टांके में मिले शव
Bundi School principal molested Girl student villagers beat him up badly he saved his life by hiding in room know whole matter
Next Article
स्कूल प्रिंसिपल ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, कमरे में छिपाकर बचाई जान
Close