विज्ञापन

Rajasthan: दोस्त की बर्थडे पार्टी में कोल्ड ड्रिंक पीकर बेहोश हुई नाबालिग, संभालने के बहाने दोस्तों ने किया गैंगरेप

Rajasthan News: जोधपुर शहर में 16 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिले में नाबालिग के साथ यह अब तक का नौवां मामला है. जिसके बाद शहर और गांवों में डर का माहौल है.

Rajasthan: दोस्त की बर्थडे पार्टी में कोल्ड ड्रिंक पीकर बेहोश हुई नाबालिग, संभालने के बहाने दोस्तों ने किया गैंगरेप
Jodhpur News

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर शहर में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.बढ़ती रेप की घटनाओं से जोधपुर डरा हुआ है. पिछले महीने से अब तक शहर में नाबालिग से रेप का आठवां मामला दर्ज हो चुका है. ताजा मामला  जोधपुर के पश्चिम थाने के इलाके का है. जहां नाबालिग के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसमें बताया गया कि उनकी 16 साल की लड़की को उसकी सहेली अपने जन्मदिन के बहाने एक रेस्टोरेंट में ले गई.जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया.

सहेली का बर्थ डे मनाने गई थी रेस्टोरेंट

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित लड़की को उसकी सहेली अपने जन्मदिन पर एक रेस्टोरेंट में ले गई थी. जहां दोनों ने मिलकर पहले उसका बर्थडे केक काटा. इसके बाद उन्होंने कोल्ड ड्रिंक पी. इसके बाद उसकी दोस्त कुछ काम होने की बात कहकर वहां से चली गई. इसके बाद जब पीड़िता घर जाने के लिए निकली तो उसे चक्कर आने लगे. तभी अचानक उसके दो परिचित भी वहां आ गए. दोनों उसे संभालना का ड्रामा करते हुए उसे एक कमरे में ले गए जहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

संभालने का झांसा देकर कमरे में ले जाकर किया गैंगरेप

घटना के बाद जब लड़की को होश आया तो वह बड़ी मुश्किल से दर्द से कराहती हुई अपने घर पहुंची. जहां उसने अपने परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी. इसके बाद परिजन पीड़ित नाबालिग को लेकर थाने पहुंचे और दोनों किशोरों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच एसीपी (पश्चिम) छवि शर्मा को सौंप दी है.फिलहाल पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई के लिए पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया है. इसके बाद मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान दर्ज कराए जाएंगे. साथ ही सीसीटीवी और जिस रेस्टोरेंट में जन्मदिन मनाया गया था, वहां के लोगों की मदद से भी सबूत जुटाने का प्रयास किया जाएगा.बता दें कि पीड़िता जिस सहेली के साथ जन्मदिन मनाने गई थी, उसे भी पुलिस ने रेडार पर रखा है. पुलिस उससे भी पूछताछ करेगी, ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके.

यह भी पढ़ें: IAS-IPS Transfer List: लॉबिंग के बाद भी जयपुर कमिश्नर का नहीं हुआ ट्रांसफर,  बीजू जॉर्ज जोसफ पर CM का भरोसा कायम 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अलवर: गेहूं चोरी को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूटा, युवकों के हाथ बांधे और मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया
Rajasthan: दोस्त की बर्थडे पार्टी में कोल्ड ड्रिंक पीकर बेहोश हुई नाबालिग, संभालने के बहाने दोस्तों ने किया गैंगरेप
Bundi School principal molested Girl student villagers beat him up badly he saved his life by hiding in room know whole matter
Next Article
स्कूल प्रिंसिपल ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, कमरे में छिपाकर बचाई जान
Close