विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 30, 2023

ताजिया दफनाने जा रहे 3 युवकों की करंट की चपेट में आने से मौत, बिजली विभाग के कर्मचारी सस्पेंड

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, तीनों मृतक युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
ताजिया दफनाने जा रहे 3 युवकों की करंट की चपेट में आने से मौत, बिजली विभाग के कर्मचारी सस्पेंड
करंट लगने के बाद तीनों युवकों को अस्पताल ले जाया गया, जहां तीनों ने दम तोड़ दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)
जयपुर:

राजस्थान के धौलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार सुबह मोहर्रम का ताजिया दफनाने जा रहे तीन युवकों की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. इस घटना में एक अन्य युवक बुरी तरह से झुलस गया.

पुलिस के मुताबिक, चारों युवक इस्लामपुरा का पंचायती ताजिया लेकर शेरगढ़ किले के पास कर्बला जा रहे थे. इस दौरान ताजिया रास्ते में सड़क पर ऊपर से गुजर रहे 11 हजार किलोवॉट के बिजली के तार की चपेट में आ गया, जिससे उसे ले जा रहे चारों युवक झुलस गए.

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, चारों युवकों को अस्पताल ले जाया गया, जहां मोबीन (25), अनवर (19) और रेहान (18) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि वसीम (18) का इलाज जारी है. अधिकारी के मुताबिक, तीनों मृतक युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस घटना के बाद प्रशासन ने इलाके में तैनात दो सिपाहियों और बिजली विभाग के एक जूनियर इंजीनियर तथा एक लाइनमैन को सस्पेंड कर दिया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close