विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

नर्सिंगकर्मियों ने सरकार पर लगाया अनदेखी का आरोप, 2 घंटे का किया काम का बहिष्कार, दी आंदोलन की चेतावनी

सरकार जल्द वार्ता के माध्यम से नर्सेज की मांगों का उचित समाधान निकाले अन्यथा आज तक का सबसे बड़ा नर्सेज आंदोलन होगा.

Read Time: 2 min
नर्सिंगकर्मियों ने सरकार पर लगाया अनदेखी का आरोप,  2 घंटे का किया काम का बहिष्कार, दी आंदोलन की चेतावनी

धौलपुर मुख्य चिकित्सालय के गेट पर नर्सिंग कर्मियों द्वारा 2 घंटे कार्य बहिष्कार करते हुए आंदोलन किया जा रहा है. 11 सूत्रीय मांगों को लेकर नर्सिंगकर्मी 3 से 9 अगस्त तक रोजाना सुबह 8 बजे से 10 बजे तक जिला चिकित्सालय के मुख्य द्वार पर गेट मीटिंग करते हुए विरोध प्रदर्शन करेंगे. इसके साथ ही नर्सिंग कर्मियों द्वारा जिले भर के सभी राजकीय चिकित्सालय में दो घंटे का कार्य बहिष्कार किया है.

नर्सेज संघर्ष समिति धौलपुर के जिला संयोजक हरिशंकर शर्मा और अमृत लाल द्रोण ने बताया कि सरकार की अनदेखी कि वजह से प्रांतीय आह्वान पर गुरुवार से नर्सेज अपने आंदोलन को तेज करते रोजाना 9 अगस्त तक सुबह दो घंटे का कार्य बहिष्कार करते हुए आंदोलन करेंगे. इसके लिए जिला चिकित्सालय पीएमओ को पत्र सौंपा है. आंदोलन के दौरान आपातकालीन सेवाओं को प्रदेश की जनता का हित देखते हुए मुक्त रखा जाएगा. नर्सेज प्रदेश की जनता को परेशानी में नहीं डालना चाहती है. इसलिए अभी तक सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर सरकार का ध्यान केंद्रित करने का प्रयास कर रहे है.

नर्सेज की अनदेखी न करे सरकार,हो सकता है बड़ा आंदोलन

सरकार की इतनी बड़ी अनदेखी नर्सेज को बड़े आंदोलन की तरफ धकेल रही है. जिसकी समस्त जिम्मेदारी सरकार की होगी. सरकार जल्द वार्ता के माध्यम से नर्सेज की मांगों का उचित समाधान निकाले अन्यथा आज तक का सबसे बड़ा नर्सेज आंदोलन होगा. आंदोलन के दौरान मौके पर बड़ी संख्या में नर्सेज कर्मी मौजूद रहे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close