विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 06, 2023

पर्दे पर आएगा कन्हैयालाल हत्याकांड का सच, फिल्म बनाने की तैयारियां जोरों पर

राजस्थान के उदयपुर में देश को झकझोर कर रख देने वाले कन्हैयालाल हत्याकांड को 1 साल बीत चुका है. इस मर्डर के बारे में जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए थे. 28 जून 2022 को उदयपुर में दुकान में घुसकर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या की गई.

पर्दे पर आएगा कन्हैयालाल हत्याकांड का सच, फिल्म बनाने की तैयारियां जोरों पर
पर्दे पर आएगा कन्हैया लाल हत्याकांड का पूरा सच
नई दिल्ली:

राजस्थान के उदयपुर में देश को झकझोर कर रख देने वाले कन्हैयालाल हत्याकांड को 1 साल बीत चुका है.  इस मर्डर के बारे में जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए थे.  28 जून 2022 को उदयपुर में दुकान में घुसकर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या की गई.  ये खबर जिसने भी सुनी वो अंदर से कांप गया था.  हत्या के बाद घटना का एक लाइव वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था.  इस खौफनाक घटना को अंजाम देने वाले रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद जेल की सलाखों के पीछे हैं. अब इस हत्याकांड की पूरी तस्वीर आप बड़े पर्दे पर देख पाएंगे.  दरअसल कन्हैया लाल हत्याकांड पर फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है. फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है.

बड़े पर्दे पर दिखेगा रोंगटे खड़े कर देने वाला सच
राजस्थान के उदयपुर में 28 जून साल 2022  को  दुकान में घुसकर टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या की गई थी, वो मंजर आज भी रोंगटे खड़े कर देता है.  इस दिल दहलाने वाली घटना पर जल्द ही मुंबई का एक प्रोडक्शन हाउस फिल्म बनाने जा रहा है. दिवंगत कन्हैया लाल तेली के बेटे यश तेली ने इस बारे में जानकारी थी.

फिल्म के लिए मिली परिवार की रज़ामंदी 
जानकारी के मुताबिक फिल्म बनाने का प्रस्ताव मिलने पर शुरुआत में तो परिवार के सदस्यों ने ना कह दिया था लेकिन जब इस मामले में बातचीत की गई तो परिवार  वाले राजी हो गए. प्रोडक्शन हाउस की टीम उदयपुर पहुंचकर मामले की बारीकी को समझने में जुट गई है. फिल्म का एक टीज़र भी रिलीज किया गया है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म नवंबर 2023 में रिलीज होगी. कन्हैयालाल उनके बेटे, बेटी और दोनों आरोपियों से जुडी हर एक बात को लेकर बारीकी से रिसर्च की जा रही है.  उनके किरदार तय किए जा रहे हैं हालांकि फिल्म के कलाकारों को लेकर फिलहाल किसी तरह का खुलासा नहीं किया गया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Hardik - Natasa Divorce: डिवोर्स के बाद आखिर क्यों नताशा- हार्दिक की इस पोस्ट ने खींचा ध्यान, अलग होने से टूटा फैंस का दिल
पर्दे पर आएगा कन्हैयालाल हत्याकांड का सच, फिल्म बनाने की तैयारियां जोरों पर
shah rukh khan jawan hindi trailer out
Next Article
इंतज़ार खत्म! शाहरुख खान की "जवान" ट्रेलर ऑउट
Close
;