विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा के थाने में FIR दर्ज, सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप

एल्विश यादव पर नोएडा के थाने में विदेशी लड़कियों की सप्लाई और सांपो के जहर को बेचने के आरोप में केस दर्ज हुआ है. साथ ही एल्विश पर आरोप है कि नोएडा और एनसीआर के फार्म हाउसों में अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ गैरकानूनी रूप से रेव पार्टियों को अंजाम देते हैं.

Read Time: 3 min
एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा के थाने में FIR दर्ज, सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप
एल्विश यादव (फाइल फोटो)

Case registered against Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में सांपों के जहर की तस्करी और विदेशी लड़कियों की तस्करी के आरोप में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने 5 सपेरों को भी गिरफ्तार किया है, जिन्होंने बताया कि वे एल्विश यादव को सांपों का जहर सप्लाई करते थे.

मेनका गांधी के एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन के बाद नोएडा पुलिस को शिकायत दी थी, जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से 5 कोबरा और कुछ पॉइजन बरामद हुए हैं.

क्या हो सकती है एल्विश की गिरफ्तारी?

पुलिस का कहना है कि हमने इस बाबत मामला दर्ज किया है जिसमें एल्विश यादव का नाम शामिल है. हालांकि अभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. सभी सांपो को वन विभाग को सौंप दिया गया है.

विदेशी लड़कियों को बुलाकर करतें है पार्टी

नोएडा पुलिस को दी गई शिकायत में, सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित पीएफए ऑर्गेनाईजेशन में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने आरोप लगाया है कि एल्विश यादव नोएडा और एनसीआर के फार्म हाउसों में अपने गिरोह के अन्य सदस्यों/यूट्यूबरों के साथ वीडियो शूट कराते हैं और गैरकानूनी रूप से रेव पार्टियों को अंजाम देते हैं. इन पार्टियों में वे विदेशी युवतियों को बुलाकर सांप के जहर और नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं.

वन विभाग की टीम और पुलिस ने मिलकर की पूछताछ

थोड़ी ही देर मे सेक्टर 49 नोएडा की पुलिस और क्षेत्रीय वन अधिकारी दादरी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इन पांचों व्यक्तियों को इनके सामान के सहित हिरासत में ले लिया. वन विभाग की टीम और पुलिस टीम ने इनकी पूछताछ और तलाशी ली. गिरफ्तार 5 लोगों की सूची  में राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण  और रविनाथ का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें-  Jodhpur News: इंडियन मुजाहिदीन से जुड़े 2 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज, प्रतिबंध आतंकी संगठन से जुड़ने के लिए उकसाने का था आरोप 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close