विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2023

कमांडो एक्टर प्रेम परीजा ने दी रियल लाइफ कमांडोज को श्रद्धांजलि

कमांडो ओटीटी की रिलीज के खास मौके पर विपुल अमृतलाल शाह और प्रेम परीजा ने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक जाकर रियल लाइफ कमांडोज को श्रद्धांजलि दी.

Read Time: 2 min
कमांडो एक्टर प्रेम परीजा ने दी रियल लाइफ कमांडोज को श्रद्धांजलि
कमांडो एक्टर प्रेम परीजा ने दी रियल लाइफ कमांडोज को श्रद्धांजलि

जाने माने फिल्ममेकर विपुल अमृतलाल शाह ने कमांडो यूनिवर्स के तहत कमांडो  वेब सीरीज लाकर देश को चौंका दिया हैं.  जबकि ट्रेलर ने वास्तव में एक वेब सीरीज के रूप में कमांडो की रिलीज के बारे में एक पूरी नई चर्चा को जन्म दिया है, निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने अपने हीरो प्रेम परीजा के साथ मिलकर इसकी महिमा को रियल कमांडोज के नाम करने का फैसला किया और इस नेक विचार के साथ फिल्ममेकर और अभिनेता कमांडो ओटीटी के रिलीज के दिन दिल्ली के राष्ट्रीय युद्ध स्मारक का दौरा करने पहुंचे.

विपुल अमृतलाल शाह कमांडो वेब सीरीज़ के साथ एंटरटेनमेंट को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं. इस सीरीज के साथ फिल्ममेकर ने होनहार और प्रतिभाशाली न्यूकमर प्रेम परीजा को लॉन्च किया हैं.

u57vabco

इस बहुप्रतीक्षित सीरीज की रिलीज के मौके पर निर्देशक और निर्माता रियल लाइफ कमांडोज को ट्रिब्यूट देने के लिए दिल्ली में नेशनल वॉर मेमोरियल गए. अब क्योंकि निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, मुख्य अभिनेता प्रेम परीजा और टीम भव्य लॉन्च इवेंट में मौजूद रहेंगे, मीडिया भी उनकी इस इवेंट की  शोभा बढ़ाएगी.

दर्शक इस एक्शन पैक्ड एंटरटेनर को बिल्कुल नए प्रारूप में स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 
विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित और निर्मित, और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, कमांडो वेब सीरीज अब केवल डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close