विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व मॉडल दिव्या पाहुआ की गुरुग्राम के एक होटल में हत्या, अभी नहीं मिला शव

Former model Divya Pahua murder case: मुंबई में एक कथित फर्जी पुलिस मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौत के मामले में आरोपियों में शामिल पूर्व मॉडल को कुछ महीने पहले जमानत मिली थी. मंगलवार रात पांच लोग पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा को कथित रूप से होटल में ले गये और वहां उन्होंने पाहुजा के सिर में गोली मार दी. 

Read Time: 3 min
पूर्व मॉडल दिव्या पाहुआ की गुरुग्राम के एक होटल में हत्या, अभी नहीं मिला शव
दिव्या पाहुआ (फाइल फोटो)

Former model Divya Pahua murder: गुरुग्राम के एक होटल में एक पूर्व मॉडल दिव्या पाहुआ का मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गैंगस्टर की पूर्व प्रेमिका रहीं दिव्या पाहुजा की लाश अभी तक नहीं बरामद हुई है. गुरुग्राम पुलिस मामले की जांच कर रही है और मर्डर के कारणों की पड़ताल कर रही है. मर्डर के खुलासे के बाद मामले की जांच गुरुग्राम क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया. 

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार हत्यारोपी पूर्व मॉडल और गैंगस्टर की पूर्व प्रेमिका दिव्या पाहुआ की हत्या के बाद शव को एक बीएमडब्ल्यु कार में रखकर ठिकाने लगाने ले जा रहे थे,  तभी उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक दिव्या पाहुआ मर्डर मामले में होटल का मालिक और उसका साथी आरोपी हैं. बताया जाता है मर्डर के बाद दिव्या की शव को आरोपियों ने खींचकर बीएमडब्य्यू कार में रखा था और फिर कहीं फेंक दिया. फिलहाल, गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की टीम दिव्या पाहुजा मर्डर केस की तफ्तीश में जुटी है. सबसे बड़ी बात यह है कि मॉडल का शव अब तक बरामद नहीं हो सका है और हत्या की वजह भी पता नहीं चल पाई है. 

मुंबई में एक कथित फर्जी पुलिस मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौत के मामले में आरोपियों में शामिल पूर्व मॉडल को कुछ महीने पहले जमानत मिली थी. मंगलवार रात पांच लोग पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा को कथित रूप से होटल में ले गये और वहां उन्होंने पाहुजा के सिर में गोली मार दी. 

गौरतलब है बंबई उच्च न्यायालय ने पिछले साल जून में पाहुजा को जमानत दी थी. सात फरवरी, 2016 को मुंबई के एक होटल में गैंगस्टर संदीप गडोली की हुई हत्या के सिलसिले में पाहुजा को करीब सात साल पहले गिरफ्तार किया गया था. मुंबई पुलिस ने पाहुजा, उनकी मां और पांच पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया था. इन पुलिसकर्मियों ने कथित रूप से गैंगस्टर को मार डाला था.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close