विज्ञापन

Raveena Tandon ने डर से जिस फैन का तोड़ा था दिल, उसी से अब माफी मांगी

Entertainment News: रवीना ने अपनी लंदन ट्रिप के बारे में बताया कि इस ट्रिप पर वो एक फैन को लेकर काफी घबरा गई थीं. जब वो उनके साथ फोटो क्लिक करवाने आया तो वह नर्वस होकर वहां से चली गई.

Raveena Tandon ने डर से जिस फैन का तोड़ा था दिल, उसी से अब माफी मांगी
Raveena Tandon

Raveena Tandon Apology to Fan: बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में अपने एक फैन को लेकर दिलचस्प किस्सा बताया है. रवीना ने अपनी लंदन ट्रिप (London Trip) के बारे में बताया कि इस ट्रिप पर वो एक फैन को लेकर काफी घबरा गई थीं. जब वो उनके साथ फोटो क्लिक करवाने आया तो वह नर्वस होकर वहां से चली गई और फैन के साथ फोटो भी  क्लिक नहीं करवातीं. जिसके बाद फैन के साथ उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

फैन से मांगी माफी

इसके बाद अब रवीना टंडन ने वीडियो में अपने अजीब रिएक्शन की वजह का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह लंदन में अकेली घूम रही थीं, तो कुछ लोग उनके पास आए, जिससे वह घबरा गईं. हालांकि, उन्होंने इसके लिए अब माफी मांगी है और कहा कि उनका किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था.इसके बाद एक्ट्रेस ने रविवार को कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से एक फोटो पर उस फैन के साथ भी थी जिससे वह डर गई थीं. उन्होंने कहा कि उस फैन को उन्होंने सोशल मीडिया पर ढूंढा और अपना वादा पूरा किया.

 फोटो  क्लिक करवाने का किया था प्रोमिस

रवीना का वीडियो वायरल होने के बाद फैन की तलाश की गई. जिसके बाद पता चला कि उसका नाम भाविन पटेल है. इस पूरी घटना पर खुद भाविन ने रवीना का सपोर्ट किया है और एक बड़ा मैसेज भी शेयर किया है. भाविन ने अपने मैसेज में लिखा, 'मैं रवीना का बहुत बड़ा फैन हूं और बचपन से उनकी फिल्में देखता आ रहा हूं और पहले दिन से ही उनके करियर पर नजर रख रहा हूं. जब मैंने उन्हें लंदन में देखा तो मुझे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ और मैं सीधा उनसे मिलने चला गया और फोटो क्लिक करवाई. मैंने एक महिला के नजरिए से ये अच्छे से समझा है कि जब लड़के करीब आते हैं तो कई बार घबराहट होती है, खासकर तब जब आप घर से दूर हों.' जिस पर रवीना टंडन ने कहा, 'हां भाविन, मुझे खुशी है कि मैं तुम्हें ढूंढ पाई, भाई मैं उस दिन के लिए माफी मांगती हूं, मैं घबरा गई थी. रीमा से बात करने के लिए शुक्रिया. मैं जल्द ही तुमसे मिलूंगी और हम साथ में फोटो भी क्लिक करवाएंगे.'

फैन से डर गई थीं रवीना टंडन

रवीना ने लिखा, ऐसे कुछ दिन जब मैं एक स्टारशिप होती हूं, उड़ने के लिए तैयार... जब कोई बेफिक्र होकर घूमता है, इवेंट के लिए तैयार होता है... बेशक मेरी (मैनेजर) रीमा पंडित के बिना नहीं। अभिनेत्री ने आगे लिखा, फिर स्टार ऑफ द वीक, भाविन पटेल, जिन्होंने मुझे डरा दिया और मैंने उन्हें सोशल मीडिया पर ढूंढा, और उनके साथ फोटो लेने का वादा पूरा किया। उन्होंने मुझे खाने के लिए सबसे टेस्टी चॉकलेट लाकर दी!

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, मुंबई में छठी मंजिल से कूदे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, मुंबई में छठी मंजिल से कूदे
Raveena Tandon ने डर से जिस फैन का तोड़ा था दिल, उसी से अब माफी मांगी
This 5 crore film earned 100 crores in overseas, Pathan, Jawan and Gadar-2 all failed in the race
Next Article
5 करोड़ी फिल्म ने ओवरसीज में कमाएं 100 करोड़, इस रेस में 'पठान', 'जवान' और 'गदर-2' तीनों हुईं ढेर
Close