विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 29, 2023

संजय दत्त का फैंस को तोहफा, 64वें जन्मदिन पर Double ISMART का पोस्टर रिलीज 

खलनायक स्टार संजय दत्त आज 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसके चलते उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है.

Read Time: 2 min
संजय दत्त का फैंस को तोहफा, 64वें जन्मदिन पर Double ISMART का पोस्टर रिलीज 
संजय दत्त की फिल्म का डबल आईस्मार्ट का पोस्टर हुआ रिलीज

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच अपने 64वें जन्मदिन पर उन्होंने फैंस को एक खूबसूरत तोहफा दिया है. दरअसल, एक्टर ने अपने प्रशंसकों के लिए पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित अपनी नई फिल्म डबल आईस्मार्ट का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है, जिसे फैंस फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर तेजी से उनके किरदार बिग बुल की चर्चा जोरों से हो रही है. 

संजय दत्त ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जनता के निर्देशक #पुरीजगन्नाध जी और युवा ऊर्जावान उस्ताद राम पोथिनेनी के साथ काम करने में मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. इसमें #BIGBULL का किरदार निभाकर खुशी हो रही है." साइंस-फिक्शन मास एंटरटेनर #DoubleISMART." संजय दत्त ने अपने पोस्ट में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए लिखा, डबल ISMART 8 मार्च 2024 को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ होगी. पोस्टर में एक्टर को रफ एंड टफ अंदाज में बिग बुल को सिगार पीते हुए देखा जा सकता है. फिल्म में संजय दत्त के अलावा राम पोथिनेनी हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त को यश की के.जी.एफ 2 में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए भारी प्रशंसा मिली थी. जबकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही. डबल आईस्मार्ट के अलावा संजय दत्त रवीना टंडन के साथ घुड़चढ़ी में नजर आएंगे. इसके अलावा वह शाहरुख खान की जवान में भी एक खास कैमियो करते हुए दिखेंगे, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close