विज्ञापन

संजय दत्त को इसलिए नहीं मिला यूके वीजा,'सन ऑफ सरदार 2' का क्या होगा?

सन ऑफ सरदार के सीक्वेल की शूटिंग लंदन में शुरू हो गई है. मगर संजय दत्त वीजा नहीं मिलने की वजह से वहां नहीं जा सके. इसके बाद उनके फिल्म में रहने को लेकर अटकलें लगने लगीं.

संजय दत्त को इसलिए नहीं मिला यूके वीजा,'सन ऑफ सरदार 2' का क्या होगा?
Sanjay Dutt

Son of Sardaar 2: पिछले दिनों वर्ष 2012 में आई फिल्म 'सन ऑफ़ सरदार' के सीक्वल की लंदन में शूटिंग शुरू हुई मगर इसमें अभिनेता संजय दत्त के शामिल नहीं होने से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया.'सन ऑफ़ सरदार' के पहले पार्ट में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त थे.

हाल ही में जब फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हुई तो इसके शेड्यूल में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा का नाम तो शामिल था, लेकिन इसमें संजय दत्त का नाम नहीं था. इसके बाद ऐसी अटकलें लगने लगीं कि संजय दत्त वीजा नहीं मिलने की वजह से लंदन नहीं जा पाए. यह भी कहा जाने लगा कि अब उनकी जगह इस फिल्म में रवि किशन को ले लिया गया है.

संजय दत्त को यूके का वीजा नहीं मिलने की वजह

एनडीटीवी को सूत्रों से पता चला है कि संजय दत्त को वीजा नहीं मिलने की बात सही है. यूके (यूनाईटेड किंगडम) ने संजय दत्त को 1993 में मुंबई धमाकों के मामले में उन्हें मिली सजा की वजह से उनके वीजा के आवेदन को खारिज कर दिया.

संजय दत्त को मुंबई ब्लास्ट  केस से जुड़े मामलों  में अवैध हथियार रखने का दोषी पाया गया था और उन्हें 5 साल जेल की सजा हुई थी. वह काफी वक्त मुंबई की जेल में रहे 25 फ़रवरी 2016 बाहर आए.

सन ऑफ सरदार 2 का पोस्टर

सन ऑफ सरदार 2 का पोस्टर

'सन ऑफ सरदार 2' और संजय दत्त

मगर संजय दत्त को 'सन ऑफ सरदार 2' से हटाए जाने की बात अफवाह है. संजय दत्त अभी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वह सिर्फ यूके में होने वाली फिल्म की शूटिंग में शामिल नहीं होंगे. मगर वह बाकी फिल्म की शूटिंग करेंगे.

'सन ऑफ़ सरदार' का निर्देशन अश्विनी धीर ने किया था. इसके सीक्वल का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा कर रहे हैं. इस बार फ़िल्म में अजय देवगन के साथ मृणाल ठाकुर नज़र आएंगी.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अरशद नदीम के गोल्ड जीतने पर नीरज चोपड़ा की मां, पिता और खुद नीरज ने क्या कहा?
संजय दत्त को इसलिए नहीं मिला यूके वीजा,'सन ऑफ सरदार 2' का क्या होगा?
Jyoti Mirdha went to Delhi and met PM Modi, know what is its political meaning
Next Article
Rajasthan Politics: ज्योति मिर्धा ने दिल्ली जाकर पीएम मोदी से की मुलाकात, जानें क्या हैं इसके सियासी मायने?
Close