विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर में शुरू हुई जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग, अक्षय की एक झलक पाने के लिए उमड़े फैन्स

Jolly LLB-3 Shooting: जॉली एलएलबी 3 में दो बॉलीवुड के सितारे पहली बार साथ काम कर रहे हैं. जॉली एलएलबी में लीडिंग कलाकार अरशद वारसी और जॉली एलएलबी 2 के लीड एक्टर अक्षय कुमार कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म के तीसरे पार्ट एकदूसरे के खिलाफ बहस करते हुए दिखाई पड़ेंगे.

Read Time: 3 mins
अजमेर में शुरू हुई जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग, अक्षय की एक झलक पाने के लिए उमड़े फैन्स
अजमेर में जॉली एलएलबी -3 की शूटिंग में पहुंचे अक्षय कुमार

अजमेर में इन दिनों अभिनेता अक्षय कुमार और अरशद वारसी स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग चल रही है. जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म जॉलीव एलएलबी-3 की शूटिंग देखने के लिए फैन्स वहां उमड़ गए हैं. अजमेर में जहां फिल्म की शूटिंग हो रही हैं, वहां फैन्स का एक्साइटमेंट देखते ही बन रहा है.

जॉली एलएलबी 3 में दो बॉलीवुड के सितारे पहली बार साथ काम कर रहे हैं. जॉली एलएलबी में लीडिंग कलाकार अरशद वारसी और जॉली एलएलबी 2 के लीड एक्टर अक्षय कुमार कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म के तीसरे पार्ट एकदूसरे के खिलाफ बहस करते हुए दिखाई पड़ेंगे.

गौरतलब है जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी फिल्मको दर्शकों ने सरआंखों पर लिया है. इसकी लोकप्रियता को भुनाते हुए निर्देशक सुभाष कपूर ने जॉली एलएलबी 2 बनाई, जिसमें अक्षय कुमार ने  मुख्य किरदार निभाया. जॉली एलएलबी 2 को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया. दर्शकों को इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है 

 अक्षय की झलक के लिए शूटिंग स्थल पर उमड़े फैन्स

अजमेर में शुरू हुई जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग रोजाना सुबह 6:00 बजे से होती है, जहां शूटिंग देखने के लिए बड़ी संख्या में फैन्स डीआरएम ऑफिस के बाहर बड़ी जमा हो जाते हैं.,सभी अक्षय कुमार की एक झलक देखने के लिए बेताब नजर आते हैं, लोग-बाग साथ लंच लेकर आते हैं, ताकि अक्षय की एक झलक पाने से चूक न जाएं.  

Latest and Breaking News on NDTV
डीआरएम ऑफिस के क्रिकेट ग्राउंड को बनाया पुलिस परेड ग्राउंड 

जॉली एलएलबी 3 फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दृश्य दिल्ली पुलिस परेड ग्राउंड का भी सूट होना है, जिसको लेकर डीआरएम ऑफिस के पास बने क्रिकेट मैदान को फिल्म यूनिट ने दिल्ली पुलिस परेड ग्राउंड का लुक दिया है. जहां दिल्ली बार एसोसिएशन के क्रिकेट मैच की शूटिंग होगी, इसके लिए भी तैयारी पूरी कर ली गई है.

फैन्स से छुपकर ब्रह्मा जी का दर्शन करने गए अक्षय कुमार

विश्व विख्यात तीर्थ स्थल पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर के दर्शन के लिए अक्षय कुमार रविवार अल सुबह  पांच बजे पहुंचे, जहां ब्रह्मा जी की मंगला आरती आम आदमी की तरह लाइन में खड़े होकर किया, जहां उन्हें कोई नहीं पहचान पाया. ब्रह्मा जी के दर्शन के दौरान मंदिर के पुजारी ने अक्षय का दुपट्टा पहन कर स्वागत किया.

फैन्स से छिप-छुप कर जियारत करने दरगाह पहुंचे अरशद वारसी 

 इससे पहले,  'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग के लिए अजमेर पहुंचे अरशद वारसी ने जियारत के लिए छुपकर अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे थे. अरशद वारसी ने शूटिंग के बाद सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती को समर्पित ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह पर पहुंचकर चादर चढाए.

ये भी पढें-.गरीब नवाज की दरगाह पहुंचे अभिनेता अरशद वारसी, जॉली LLB-3 की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं अजमेर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
देओल ब्रदर की पिता धर्मेंद्र से शिकायत, बोले, 'हम दोस्त बनकर कुछ कहते हैं तो आप पापा बन जाते हो'
अजमेर में शुरू हुई जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग, अक्षय की एक झलक पाने के लिए उमड़े फैन्स
Akshay Kumar's Jolly LLB-3 surrounded by controversies along with shooting, 2000 lawyers filed case
Next Article
शूटिंग के साथ ही विवादों में घिरी अक्षय कुमार की जॉली LLB-3, 2000 वकीलों ने दर्ज कराया मुकदमा
Close
;