विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2023

अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार को कुचला, युवक की मौके पर हुई मौत

सड़क दुर्घटना में साइकल सवार युवक की मौत, शाम को काम से लौटते वक्त मजदूर युवक को ईंटों से भरी अनियंत्रित ट्रक ने कुचला. परिजनों ने की है फरार चालक पर मुकदमे की मांग.

Read Time: 2 min
अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार को कुचला, युवक की मौके पर हुई मौत

सोमवार देर शाम जिले के सतीपुरा बाईपास की ओर से आ रहे एक हाई स्पीड ट्रक ने साइकिल पर सवार एक युवक को कुचल दिया. इस दर्दनाक दुर्घटना में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र के भारत माता चौक की बताई जा रही है. दुर्घटना के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया. 

दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हुई, जिससे मुख्य मार्ग अवरूद्ध हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची टाउन पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल भिजवा दिया और दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया। वहीं, मौके पर जमा भीड़ को तितर-बितर कर ट्रैफिक को चालू करवाया।. 25 वर्षीय मृतक साइकिल सवार युवक की पहचान राकेश पुत्र राजकुमार नायक, अंबेडकर कॉलोनी, हनुमानगढ़ टाउन के निवासी के रूप में हुई. 

मृतक के भाई ने करवाया मुकदमा 

मृतक के भाई विकास ने टाउन थाने में घटना की शिकायत दर्ज की है, जिस पर कार्रवाई करते हुए टाउन पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच हेड कांस्टेबल पुरुषोत्तम पचार को सौंप दी है. 

मजदूरी करता था मृतक राकेश

दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाला राकेश एक मार्बल फैक्टरी में मजदूरी करता था. घटना की खबर सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close