विज्ञापन
Story ProgressBack

स्मृति ईरानी को एरोगेंट बताते हुए अशोक गहलोत ने कही बड़ी बात, कहा- अमेठी में राहुल गांधी की जरूरत ही नहीं

अशोक गहलोत का कहना है कि केएल शर्मा यहां से भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे. क्योंकि वह एक जमीनी नेता हैं और 40 साल से कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं.

स्मृति ईरानी को एरोगेंट बताते हुए अशोक गहलोत ने कही बड़ी बात, कहा- अमेठी में राहुल गांधी की जरूरत ही नहीं
Ashok Gehlot

Ashok Gehlot: कांग्रेस के दिग्गज नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इन दिनों यूपी के अमेठी लोकसभा क्षेत्र में डेरा डाले हुए हैं. अशोक गहलोत को कांग्रेस ने अमेठी जीताने की जिम्मेदारी दी है. वहीं अमेठी लोकसभा सीट पर इस बार गांधी परिवार के बजाए इस बार कांग्रेस ने केएल शर्मा को मौका दिया है. वहीं अशोक गहलोत का कहना है कि केएल शर्मा यहां से भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे. क्योंकि वह एक जमीनी नेता हैं और 40 साल से कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं. इसलिए जनता को समझ आ गया है कि अमेठी में उनके लिए कौन काम करेगा. वहीं स्मृति ईरानी को लेकर अशोक गहलोत ने बड़ा हमला बेला है.

अशोक गहलोत का कहना है कि अमेठी की जवता और युवा सभी राहुल गांधी के काम को याद करते हैं. लेकिन पिछले 5 सालों में स्मृति ईरानी ने एक भी काम नहीं किया है. वह क्षेत्र में 6 महीने से नजर आ रही हैं इससे पहले वह गायब थीं.

स्मृति ईंरानी हैं एरोगेंट

अशोक गहलोत ने कहा है कि स्मृति ईंरानी 5 साल पहले इस सीट पर कामयाब हो गईं. लेकिन उन्होंने एक काम नहीं किया है. वह यहां लोगों से ठीक से बात तक नहीं करती हैं. स्मृति ईंरानी एरोगेंट हैं और उनका व्यवहार लोगों ने देखा है. इसके बाद वह लोग राहुल गांधी को याद कर रहे हैं. जब वह प्यार से लोगों से बात करते थे. लेकिन स्मृति ईरानी क्षेत्र में आती नहीं हैं. वह अब 6 महीने से यहां दिखने लगी हैं. वह राजनीति के तहत उम्मीदवार केएल शर्मा के बजाए प्रियंका गांधी की बात कर रही हैं.

उन्होंने कहा लोग पूछते हैं कि अमेठी से राहुल गांधी नहीं उतरे. लेकिन उनकी यहां कोई जरूरत ही नहीं हैं. कांग्रेस ने केएल राहुल एक आम कार्यकर्ता को खड़ा किया है. यह सियासत को देखकर ऐसा किया गया है. स्मृति ईरानी केएल शर्मा से ही हार रही हैं तो राहुल गांधी की क्या जरूरत हैं. 

राजस्थान वाला माहौल पूरे देश में

अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में चुनाव के बीच जो माहौल बना. वह माहौल अब पूरे देश में दिख रहा है. लोग समझ चुके हैं. उन्होंने कहा राजस्थान में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन की है. जिसके बाद लोगों में अब बीजेपी के खिलाफ माहौल बन रहा है. 

पीएम मोदी के भाषण को लेकर गहलोत ने क्या कहा

अशोक गहलोत ने कहा पीएम मोदी हिंदू-मुस्लिम की राजनीति नहीं करने की बात करते हैं. लेकिन 20 दिन में उनके भाषण को देख लीजिए आपको सब सच पता चल जाएगा. पीएम मोदी दिन रात हिंदू-मुस्मिल की बात कर रहे हैं. वोट के लिए वह समाजिक सौहार्द को बिगाड़ने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा मैंने ऐसा पीएम कभी नहीं देखा है.

यह भी पढ़ेंः स्वतंत्रता सेनानी कमला बेनीवाल को राजकीय सम्मान नहीं मिलने पर राजस्थान में सियासी बवाल, डोटासरा ने पूछा यह सवाल...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sunil Chhetri Retirement: सुनील छेत्री ने फुटबॉल से लिया संन्यास, बोले, 'देश को 9 नंबर की जर्सी के लिये अगला खिलाड़ी चुनना होगा'
स्मृति ईरानी को एरोगेंट बताते हुए अशोक गहलोत ने कही बड़ी बात, कहा- अमेठी में राहुल गांधी की जरूरत ही नहीं
Lok Sabha Elections 2024: NDTV Battleground from PM Modi Seat Varanasi, Expert talk on Regional Party and Mayawati Voters View
Next Article
Lok Sabha Elections 2024: UP में क्षेत्रीय दलों की भूमिका कितनी अहम? मायावती का वोटबैंक किधर जाएग... NDTV बैटलग्राउंड में एक्सपर्ट्स ने बताया
Close
;