विज्ञापन

Rajasthan Politics: मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद दिल्ली पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा, आज जेपी नड्डा से करेंगे मुलाकात

Kirodi Lal Meena Delhi Visit: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात करने के लिए किरोड़ी लाल मीणा दिल्ली पहुंच गए हैं. कहा जा रहा है कि वे जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बीजेपी के कुछ अन्य नेताओं से भी मुलाकात करेंगे.

Rajasthan Politics: मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद दिल्ली पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा, आज जेपी नड्डा से करेंगे मुलाकात
जेपी नड्डा से मिलने दिल्ली पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा.

Rajasthan News: राजस्थान सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) शुक्रवार सुबह केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा (JP Nadda) से मिलने दिल्ली पहुंच चुके हैं. इस दौरान की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें किरोड़ी लाल मीणा सोफे पर बैठकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने का इंतजार करते नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस मीटिंग में किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा स्वीकार करने या उसे वापस लेने को लेकर सहमति बन सकती है.

अभी तक मंजूर नहीं हुआ मंत्री का इस्तीफा

किरोड़ी लाल मीणा ने 5 जून 2024 को अपना इस्तीफा सीएम भजनलाल शर्मा को भेजा था. इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी, जिसमें सीएम ने किसी भी स्थिति में इस्तीफा स्वीकार करने से इनकार कर दिया था. हालांकि किरोड़ी लाल मीणा ''प्राण जाई पर बचन न जाई'' की जिद पर अड़े रहे और उन्होंने दूसरी बार पोस्ट के जरिए अपना इस्तीफा सीएम को भेज दिया. लेकिन जब सीएम ने इसे तब भी मंजूर नहीं किया तो 4 जुलाई 2024 को उन्होंने जयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान अपने इस्तीफे का पब्लिक अनाउंसमेट कर दिया. हालांकि इसके बाद भी मंत्री का इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ.

'मैं किसी भी सूरत में इस्तीफा वापस नहीं लूंगा'

किरोड़ी लाल मीणा साफ कह चुके हैं कि किसी भी सूरत में वापस नहीं लेंगे. उन्होंने कहा, 'अगर मैं ऐसा करता हूं तो जनता मुझ पर यू-टर्न लेने और थूक का चाटने का आरोप लगा सकती है.' इसी असमंजस के बीच अब किरोड़ी लाल मीणा एक हफ्ते में दूसरी बार दिल्ली दौरे पर पहुंचे हैं. अपने इस्तीफे का ऐलान करने से पहले भी वे दो दिन दिल्ली के दौरे पर रहे थे. इस दौरान उन्होंने राजस्थान के चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे समेत कई नेताओं से मुलाकात की थी. 

ये भी पढ़ें:- किरोड़ी लाल मीणा ने 2 बार भेजा था CM को इस्तीफा, BJP से नाराजगी पर दिया यह जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से 10 रुपये लेकर घर से निकले थे भैरों सिंह शेखावत, राजस्थान CM से लेकर उपराष्ट्रपति की कुर्सी तक किया सफर
Rajasthan Politics: मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद दिल्ली पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा, आज जेपी नड्डा से करेंगे मुलाकात
Stock Market on Budget Huge fluctuations and unstable trends were seen in the stock market amid the presentation of the budget
Next Article
Stock Market on Budget: बजट पेश होने के बीच शेयर बाजार में भारी उतार-चढ़ाव, अस्थिर रुझान दिखे
Close