विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हंगामें पर विपक्ष को लिया आड़े हाथ, संसद सेंधमारी पर कह दी बड़ी बात...

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा लोकसभा में जिस तरह से सेंधमारी हुई है उसके बाद जो विपक्ष का व्यवहार रहा है. उससे लगता है कि परोक्ष रूप से सेंधमारी करने वालों का समर्थन कर रहे हैं और आवाज उठा रहे हैं. ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

Read Time: 3 min
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हंगामें पर विपक्ष को लिया आड़े हाथ, संसद सेंधमारी पर कह दी बड़ी बात...
पीएम नरेंद्र मोदी

Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगवलार (19 दिसंबर) को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि लगता है संसद में सेंधमारी करने वालों को विपक्ष का समर्थन है. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि विपक्ष ने अपने ही स्थान पर रहने का मन बनाया है. लोकसभा में जिस तरह से सेंधमारी हुई है उसके बाद जो विपक्ष का व्यवहार रहा है. उससे लगता है कि परोक्ष रूप से सेंधमारी करने वालों का समर्थन कर रहे हैं और आवाज उठा रहे हैं. ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

पीएम मोदी ने संसदीय दल की बैठक में क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक में विपक्ष पर खूब बरसे. उन्होंने कहा विपक्ष लगता है विपक्ष में ही रहने का मन बनाया है. साल 2014 में जब बीजेपी सत्ता में आई थी तब आज के 18 साल के मतदाता उस वक्त 8 साल के थे. उन्होंने घोटालों का वह युग नहीं देखा. लेकिन उन्हें विकास का युग देखने को मिल रहा है. 

संसद में विपक्ष के कुल 141 सांसद हो चुके है निलंबित

संसद में सुरक्षा में हुई चूक पर विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा है. वहीं, 19 दिसंबर को भी लोकसभा में जोरदार हंगामा हुआ. इस पर लोकसभा अध्यक्ष ने 49 सदस्यों को निलंबित कर दिया है. वहीं इस सत्र में अब तक लोकसभा और राज्यसभा से 141 सांसद निलंबित हो चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः चाय बनाते नजर आए राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

विपक्ष की क्या है मांग

पिछले हफ्ते लोकसभा में सुरक्षा की बड़ी चूक हुई थी जिसमें सदन में दो लोग अंदर आकर हंगामा किया था. वहीं, संसद की सुरक्षा को लेकर विपक्ष मांग कर रहा है कि गृहमंत्री अमित शाह अपना बयान दे. लेकिन सत्ता पक्ष का कहना है कि संसद के दोनों सदनों राज्यसभा और लोकसभा की सुरक्षा की जिम्मेदारी लोकसभा सचिवालय के पास होती है. वहीं, घटना की जांच भी की जा रही है तो ऐसे में गृह मंत्री के बयान का कोई औचित्य नहीं है.

यह भी पढ़ेंः ज्ञानवापी विवाद: 32 साल बाद आए फैसले में मुस्लिम पक्ष को झटका, हाईकोर्ट ने रद्द की सभी 5 याचिकाएं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close