विज्ञापन
Story ProgressBack

World Cup 2023 Final: फाइनल मैच का रोमांच होगा दोगुना, Delhi-NCR के पब-रेस्तरां में है विशेष तैयारी

फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम गुजरात में खेला जायेगा लेकिन इस मैच पर पूरे विश्व की निगाहें हैं इसी को लेकर दिल्ली-एनसीआर में विशेष तैयारी की जा रही है.

Read Time: 3 min
World Cup 2023 Final: फाइनल मैच का रोमांच होगा दोगुना, Delhi-NCR के पब-रेस्तरां में है विशेष तैयारी

Ind Vs Aus CWC Final Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को गुजरात के अहमदाबाद में होने वाले क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मैच के लिए दिल्ली- राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (Delhi NCR) में पब और रेस्तरां में विशेष प्रबंध किये जा रहे हैं ताकि लोग पूरे उत्साह के साथ इस मैच का आनंद उठा सके. बड़ी टीवी स्क्रीन लगाने से लेकर विशेष पेय पदार्थ परोसने तक, दिल्ली-एनसीआर में पब और रेस्तरां विश्व कप फाइनल (Cricket World Cup Final) के उत्साह को भुनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

नमो स्टेडियम में खेला जाएगा मैच

सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर टीम इंडिया फाइनल में पहुंची और इस टूर्नामेंट में अभी तक सभी 10 मैचों में जीत हासिल की है. फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Motera Stadium) में खेला जायेगा. एक पब मैनेजर ने मैच पर विशेष तैयारी को लेकर कहा, 'क्योंकि यह एक बड़ा मैच है इसलिए हम कवर चार्ज के तौर पर 3,000 रुपये ले रहे हैं. सामान्य दिनों में, हम यह शुल्क नहीं लेते हैं लेकिन हमने बड़े मैचों के लिए यह दर रखी है.'

क्या होता है कवर चार्ज?

कवर चार्ज वह शुल्क होता है जो आपको कुछ रेस्तरां में अपने भोजन और पेय पदार्थ के लिए भुगतान की जाने वाली धनराशि के अलावा चुकाना होता है.

नीली जर्सी पहनकर आने वालों के लिए विशेष इंतजाम

वहीं बीयर कैफे में उन लोगों के लिए विशेष पेशकश है जो नीली जर्सी पहनकर आयेंगे. बीयर कैफे के संस्थापक राहुल सिंह ने बताया, फाइनल में टीम इंडिया के साथ, हम रविवार को देशभर में अपने सभी आउटलेट्स पर प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. बड़ी स्क्रीन पर सीधे प्रसारण से लेकर टीम इंडिया की जर्सी पहनने वालों के लिए विशेष पेशकश तक, बीयर के साथ उत्साह बढ़ाने के लिए बहुत कुछ होगा.

बड़ी स्क्रीनों पर देख सकेंगे फाइनल मैच

हरियाणा में गुरुग्राम के साइबर सिटी में सोई 7 पब और ब्रूअरी में भी विश्व कप फाइनल मैच के लिए विशेष तैयारियां की जा रही है. सोई 7 के ललित अहलावत ने कहा, हमारे पास मैचों का प्रसारण करने के लिए तीन बड़ी स्क्रीन हैं. हम साइबर सिटी में सबसे बड़ा स्थल हैं और ऐसे आयोजनों को देखते समय माहौल बहुत मायने रखता है। हम भारतीय टीम को शुभकामनाएं देते हैं.

यह भी पढ़ें-  मोहम्मद अफजल ने बनाई वर्ल्ड कप क्रिकेट ट्रॉफी की रेप्लिका, शहर भर में हो रही चर्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close