विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

BJP ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- "राजस्थान की महिलाएं देश में सबसे असुरक्षित"

प्रहलाद जोशी ने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि "आज 19 हजार किसान संकट में  हैं. वहीं किसानों की ऋण माफी को लेकर जैसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था  'जय किसान गहलोत के राज्य में किसान परेशान'.

Read Time: 2 min
BJP ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा-

केन्द्रीय मंत्री और राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी जयपुर दौरे पर हैं. जोशी का जयपुर के एयरपोर्ट पर बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी समेत बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोर शोर से स्वागत किया. इसके बाद केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने जयपुर के मोती डुगरी गणेश मंदिर में दर्शन किए. जयपुर में स्थित एंटरटेनमेंट पैरेडाइज में विधानसभा प्रभारी, संयोजक, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ जोशी बैठक में शामिल हुए. इस बैठक में बीजेपी प्रदेश के गांव, ढाणी में राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ अभियान चलाए जाने  लेकर चर्चा हुई.  बीजेपी के इस अभियान में जन सभा समेत कई जनसंपर्क  कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

हाल ही में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी समेत कुलदीप बिश्नोई और नितिन पटेल को सह प्रभारी नियुक्त किया है. केंद्रीय कोयला मंत्री और राजस्थान बीजेपी चुनाव प्रभारी का नियुक्ति के बाद यह उनका प्रदेश का पहला दौरा है.

प्रहलाद जोशी ने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि "आज 19 हजार किसान संकट में  हैं. वहीं किसानों की ऋण माफी को लेकर जैसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था  'जय किसान गहलोत के राज्य में किसान परेशान'. कांग्रेस के लिए सत्ता के वास्ते झूठ बोलना बहुत आसान हो गया है. लोग यह समझ गए हैं. पूरी कानून व्यवस्था प्रदेश में चरमरा गई है. सारे देश में अगर महिला असुरक्षित है तो वह राजस्थान में है. यह कांग्रेस की गहलोत सरकार की देन है." 

आप को बता दे कि साल के अंत में राजस्थान, मध्यप्रदेश, छतीसगढ़ समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. बीजेपी राजस्थान में सत्ता वापसी की रणनीति बनाने में जुट गई है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close