विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

होटल कर्मी से मारपीट को लेकर मंत्री के भतीजे और कर्मचारी ने एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार रात यहां वैशाली नगर के ‘काउंटी इन’ होटल में तब हुई जब सिंह और अन्य लोगों की एक छोटी सी बात पर होटल के मेहमानों और कर्मचारियों से बहस हो गई. वैशाली नगर के थानाधिकारी शिव नारायण ने बताया कि 'मामले में एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Read Time: 2 min
होटल कर्मी से मारपीट को लेकर मंत्री के भतीजे और कर्मचारी ने एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

जयपुर: वैशाली नगर क्षेत्र में एक होटल में राजस्थान के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे हर्षदीप सिंह और अन्य लोगों द्वारा कथित तौर पर होटल कर्मचारी के साथ हाथापाई करने के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. मंत्री खाचरियावास ने कहा कि उनके भतीजे ने कोई हाथापाई नहीं की. उन्होंने कहा कि इस घटना के वीडियो की जांच की जा सकती है.

पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार रात यहां वैशाली नगर के ‘काउंटी इन' होटल में तब हुई जब सिंह और अन्य लोगों की एक छोटी सी बात पर होटल के मेहमानों और कर्मचारियों से बहस हो गई. वैशाली नगर के थानाधिकारी शिव नारायण ने बताया कि 'मामले में एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी हर्षदीप सिंह और अन्य ने होटल की संपत्ति में तोड़फोड़ की। मामले की जांच की जा रही है.'

होटल मालिक अभिमन्यु सिंह ने एक वीडियो में कहा कि हर्षदीप सिंह ने दुर्व्यवहार किया और होटल की संपत्ति में तोड़फोड़ की. उन्होंने कहा कि अब समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है. उधर, कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पत्रकारों से कहा कि हर्षदीप किसी भी वीडियो में हाथापाई करते नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मामला बिल्कुल वैसा नहीं है जैसा उसे दिखाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी.

ये भी पढ़ें:-

शरद पवार भी विपक्ष की बैठक में होंगे शामिल, लेकिन आज नहीं कल

विपक्षी पार्टिंयों की बेंगलुरु बैठक के अगले दिन अजित पवार से मिले उद्धव ठाकरे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close