विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 19, 2023

रामदेवरा दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं को बस ने कुचला, 3 महिलाओं की मौके पर मौत

सड़क हादसे में 3 महिलाओं की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य घायल हो गए. जिनका ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है.

Read Time: 2 min
रामदेवरा दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं को बस ने कुचला, 3 महिलाओं की मौके पर मौत
उपचार के दौरान घायल
जोधपुर:

लोक देवता बाबा रामदेवजी के रामदेवरा में दर्शन करने पैदल जा रहे तीन महिलाओं की हादसे में मौत हो गई. जयपुर से जोधपुर की ओर जा रही एक बस ने शनिवार सुबह खारिया मीठापुर के निकट रामदेवरा की ओर पैदल जा रहे यात्रियों को कुचल दिया, जिसमें तीन महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं एक पुरुष और तीन महिलाऐं गंभीर रूप से घायल हो गईं. हाईवे पर मौजूद एक बस के चालक ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी.

जिसके बाद स्थानीय थाना प्रभारी घेवरराम गुसाईवाल व पुलिस उप अधीक्षक राजवीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए बिलाड़ा के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया. गंभीर रूप से घायल हुईं 3 महिलाओं को बाद में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

तीनों मृतक महिलाओं के शव रेफरल चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. परिजनों द्वारा सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है. थाना प्रभारी गुसाईवाल ने बताया कि मृतकों की पहचान, आशा पत्नी भोमाजी माली (40) निवासी खोड़ी थाना नैनवा जिला बूंदी, बादाम पत्नी राजेश माली (35) निवासी नैनवा जिला बूंदी और प्रेम पत्नी रमेश जाति मीणा (50) निवासी राजनगर तहसील देवली जिला टोंक के रूप में हुईं हैं.

जबकि मनभर पत्नी भीम शंकर माली (30) निवासी चैता थाना हिंडोली जिला बूंदी, हेमाराम माली पुत्र जगदीश (32) निवासी सीतापुरा जिला टोंक, मीना पत्नी धनराज मीणा (30) निवासी नयागांव गोठड़ा जिला टोंक, नेराजी गुर्जर निवासी सुवासरा थाना नैनवा जिला बूंदी का उपचार यहां ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close