विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

कोटा पुलिस का जवान शूटिंग में दिखा रहा कमाल, स्वर्ण पदक जीतकर बढ़ाया मान

लगातार शूटिंग में अपनी परफॉर्मेंस दिखाकर पदक जीतने वाले वीरेंद्र चौधरी 2015 में कॉन्स्टेबल के रूप में पुलिस में भर्ती हुए थे.

Read Time: 3 mins
कोटा पुलिस का जवान शूटिंग में दिखा रहा कमाल, स्वर्ण पदक जीतकर बढ़ाया मान
स्वर्ण पदक जीतकर कोटा पुलिस का फिर बढ़ाया मान

कोटा: पुलिस की चुनौतीपर्ण ड्यूटी और उसके बाद शूटिंग प्रतियोगिता में लगातार परचम लहराने वाले कोटा पुलिस के दरोगा एएसआई वीरेंद्र चौधरी इन दिनों कोटा पुलिस की आंखों का तारा बने हुए हैं. पुलिस लाइन में तैनात वीरेंद्र चौधरी ने 21वीं ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल कर, कोटा पुलिस का एक बार फिर मान बढ़ा दिया. प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाने वाले पुलिसकर्मी को बधाइयां देने वालों को सिलसिला लगातार जारी है. शहर के कप्तान शरद चौधरी ने वीरेंद्र का हौसला अफजाई कर कोटा पुलिस के लिए मिसाल बताया. एएसआई वीरेंद्र चौधरी ने 21वीं राज्य स्तरीय ओपन शूटिंग प्रतियोगिता 50 मीटर राइफल इवेंट में भाग लेकर स्वर्ण पदक हासिल किया है.

3mu89e38

अब तक कई पदक जीत चुके हैं एसआई वीरेंद्र चौधरी

ये भी पढ़ें- 336 RAS, 3 IAS, 2 IPS का तबादला, बीजू जॉर्ज जोसेफ बने जयपुर के पुलिस आयुक्त

अब तक कई पदक जीत चुके हैं एसआई वीरेंद्र चौधरी
लगातार शूटिंग में अपनी परफॉर्मेंस दिखाकर पदक जीतने वाले वीरेंद्र चौधरी 2015 में कॉन्स्टेबल के रूप में पुलिस में भर्ती हुए थे. शूटिंग में रूचि और कड़ी मेहनत से प्रतियोगिताओं में जीत का परचम लहराने वाले असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने शूटिंग प्रतियोगिता में 5 स्वर्ण, दो रजत, 5 कांस्य सहित कुल 1 दर्जन पदक जीतकर कोटा और राजस्थान पुलिस का नाम रोशन किया है.

b82j5jf

एसआई वीरेंद्र चौधरी

ये भी पढ़ें- भीलवाड़ा : सहपाठी ने छात्रा की पानी की बोतल में भरा यूरिन, प्रदर्शन के बाद हुई पत्थरबाजी

साल 2018 में वीरेंद्र चौधरी को कॉन्स्टेबल से हेड कॉन्स्टेबल, 2022 में हेड  कॉन्स्टेबल से एएसआई के पद पर गैलेंट्री प्रमोशन दिया गया है. एएसआई वीरेंद्र चौधरी ने पिछले दिनों भारतीय शूटिंग टीम की ट्रायल में हिस्सा लिया, जिसमें 50 मीटर राइफल प्रोन इवेंट में उनका भारतीय टीम में सलेक्शन हुआ है. उन्हें उम्मीद है कि राष्ट्रीय स्तर पर भी वह कीर्तिमान स्थापित कर महकमे का नाम रोशन करेंगे.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: नाबालिग लड़कियों की खरीद फरोख्त मामले में एक और गिरफ्तारी, कोटा पुलिस ने आढ़ती पर कसा शिकंजा
कोटा पुलिस का जवान शूटिंग में दिखा रहा कमाल, स्वर्ण पदक जीतकर बढ़ाया मान
Kota Student Kidnapping case: Another CCTV video of the student surfaced, seen coming out of the room with a friend in Indore
Next Article
Kota Student Kidnapping case: छात्रा का एक और सीसीटीवी VIDEO आया सामने, इंदौर में दोस्त संग कमरे से बाहर निकलते नजर आई
Close
;