विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

ये है असली हीरा! कुत्ते की जान बचाने के लिए जॉन इब्राहिम ने छोड़ी शूटिंग, फोटो वायरल

डॉग होम फाउंडेशन से जुड़े कुलदीप खत्री का कहना है कि हमें रात में 12 बजे जैसे ही जानकारी मिली और हमारी टीम रात 1 बजे घंटाघर पहुंची और डॉग को शेल्टर होम लाकर इलाज शुरू कर दिया. तब तक हमें यह नहीं पता था कि सूचना देने वाला कौन था.

Read Time: 3 min
ये है असली हीरा! कुत्ते की जान बचाने के लिए जॉन इब्राहिम ने छोड़ी शूटिंग, फोटो वायरल

फिल्म अभिनेता जॉन इब्राहिम को डॉग्स से बहुत ही ज्यादा लगाव है. आए दिन वे कुत्ते के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं. जानवरों के प्रति उनका प्रेम जगजाहिर है. अभी हाल ही में उनका का एक मानवीय चेहरा जोधपुर में देखा गया है. वो द वेदा की शूटिंग कर रहे थे. तभी देखा गया कि एक कुता घायल है. ऐसे में जॉन ने शूटिंग बीच में ही छोड़कर उसे शेल्टर होम लेकर गए. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हुई.

जानकारी के मुताबिक, अपनी फिल्म द वेदा की शूटिंग के सिलसिले में जॉन इब्राहिम पिछले एक माह से जोधपुर में हैे. जहां जोधपुर के घंटाघर में एक फिल्म के जहां उनके कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसमें वह एक घायल डॉग को अपनी शूटिंग को बीच में छोड़ डॉग शेल्टर लेकर पहुंचे और उसका इलाज करवाया.

दरअसल, शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम की नजर एक डॉग पर पड़ी, जिसके आंख पर चोट लगी थी और खून निकल रहा था. इस पर उन्होंने होम फाउंडेशन के मैनेजर को कॉल करवाया और डॉग के बारे में जानकारी दी इस पर कुछ ही देर में रेस्क्यू टीम वहां पहुंची और इलाज शुरू कर अपने साथ ले गई. इस पर बाद में जॉन अब्राहम अचानक गंगाणा के बुझावड़ एरिया स्थित फाउंडेशन के शेल्टर होम पहुंचे .यहां घायल हुए डॉग के इलाज के बारे में जानकारी ली. इसके साथ अन्य डॉग के बारे में भी पूछा उन्होंने फाउंडेशन का टी शर्ट पहन रखा था .इस पर टीम मेंबर से बातचीत करते हुए कहा कि मैं भी इस फाउंडेशन का मेंबर हूं.

डॉग फाउंडेशन को भी नहीं पता कि कॉल पर जॉन इब्राहिम है

डॉग होम फाउंडेशन से जुड़े कुलदीप खत्री का कहना है कि हमें रात में 12 बजे जैसे ही जानकारी मिली और हमारी टीम रात 1 बजे घंटाघर पहुंची और डॉग को शेल्टर होम लाकर इलाज शुरू कर दिया. तब तक हमें यह नहीं पता था कि सूचना देने वाला कौन था. टीम को भी यह पता नहीं चला कि वहां कोई शूटिंग चल रही है. वह डॉग को ले आए जब अचानक डॉग को देखने के लिए जॉन अब्राहम पहुंचे तब जानकारी मिली. कुलदीप ने बताया कि वह इस फाउंडेशन से काफी खुश हुए और हमारे वर्किग टीम से भी मिले.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close