विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

चेन्नई के इस रोस्टोरेंट की 'बाहुबली' थाली देखकर ही भर जाएगा रेट

विशाल 'बाहुबली' थाली का वीडियो ट्विटर पर @Ananth_IRAS यूजर द्वारा शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 42 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लाइक्स मिले हैं.

Read Time: 3 min
चेन्नई के इस रोस्टोरेंट की 'बाहुबली' थाली देखकर ही भर जाएगा रेट
चेन्नई के इस रोस्टोरेंट की 'बाहुबली' थाली देखकर ही भर जाएगा रेट
नई दिल्ली:

थाली का कॉन्सेप्ट सिर्फ एक शहर में नहीं, बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय है. एक पौष्टिक और संतुष्टिदायक भोजन बनाने के लिए एक विशाल थाली में विभिन्न प्रकार की दाल, सब्ज़ी, चावल, ब्रेड और दही की तैयारी डाली जाती है. ये थालियाँ असीमित रिफिल के साथ आती हैं और आमतौर पर इन्हें एक बार में ख़त्म करना मुश्किल होता है. इस चुनौती में कुछ और मुश्किलें जोड़ते हुए चेन्नई (Chennai) का एक रेस्तरां है, जो एक विशाल 'बाहुबली' थाली (Baahubali thali) परोस रहा है. यह अवधारणा ट्विटर पर पोस्ट की गई और इसने इंटरनेट को विभाजित कर दिया है. 

विशाल 'बाहुबली' थाली का वीडियो ट्विटर पर @Ananth_IRAS यूजर द्वारा शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 42 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लाइक्स मिले हैं. ट्वीट में लिखा है, "चेन्नई के पोन्नुस्वामी होटल में. इस 'बाहुबली' थाली की कीमत 1399/- रुपये + जीएसटी है." क्लिप में, हम रेस्तरां के दो कर्मचारियों द्वारा ग्राहकों को विशाल थाली परोसते हुए देख सकते हैं. थाली में स्वादिष्ट व्यंजनों की एक श्रृंखला के साथ, यह काफी बड़ी पार्टी जैसा लग रहा था.

देखें Video:


चेन्नई की 'बाहुबली' थाली को ट्विटर पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. कुछ लोगों का मानना ​​था कि कम कीमत पर भारी भरकम भोजन के लिए यह काफी अच्छी डील है. एक यूजर ने कहा, "यह पैसे के लिए बहुत बढ़िया मूल्य है." इस बीच, अन्य लोगों को लगा कि इसमें बहुत ज्यादा खाना है और इस थाली को खत्म करना असंभव होगा. दूसरे यूजर ने कहा, "इसका क्या मतलब है? लोग थाली में जो है, उसका आधा हिस्सा छोड़ देंगे." कई अन्य लोगों ने भी खाद्य मुद्रास्फीति के दौर में भोजन की बर्बादी पर सवाल उठाए.

क्या आप इस विशाल 'बाहुबली' थाली को आज़माना चाहेंगे? कमेंट करके बताइए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close