विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 29, 2023

प्रतापगढ़ : शिक्षक पर स्कूली छात्राओं ने लगाए अश्लील बातें करने के आरोप, मामला दर्ज

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक यज्ञदत्त शर्मा पर स्कूल की छात्राओं ने अश्लील बातें करने और अपशब्द कहने के आरोप लगाए. शिक्षक की हरकत से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया.

Read Time: 3 min
प्रतापगढ़ : शिक्षक पर स्कूली छात्राओं ने लगाए अश्लील बातें करने के आरोप, मामला दर्ज
विभाग ने मामले की जांच के लिए दल गठित किया है

प्रतापगढ़ जिले के वरमंडल स्कूल की कुछ छात्राओं ने स्कूल के शिक्षक पर अश्लील बातें करने और अपशब्द कहने के आरोप लगाए हैं. इस बात को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा खड़ा कर दिया, जिस पर शिक्षा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया. जिसके बाद पुलिस आरोपी को थाने ले गई. वहीं, विभाग ने मामले की जांच के लिए दल गठित किया है.

स्कूल शिक्षक पर आरोप लगाने वाली छात्राएं कक्षा 8वीं, 9वीं, 10वीं और 11वीं की हैं, जिन्हें आरोपी शिक्षक भूगोल पढ़ाता है. जिले के वरमंडल के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक यज्ञदत्त  शर्मा पर स्कूल की छात्राओं ने अश्लील बातें करने और अपशब्द कहने के आरोप लगाए हैं. शिक्षक की हरकत से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा किया.

ये भी पढ़ें- सीकर में जारी है बारिश का दौर, मौसम हुआ सुहाना मगर कई इलाकों में भरा पानी

मौके पर शांति और सुरक्षा के लिहाज से पहुंचे प्रतापगढ़ थाने के सीआई भगवान लाल मेघवाल ने अधिकारियों से बात करने की बजाय लोगों को वहां से भगा दिया. सूचना के कुछ देर बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और शिक्षक को एपीओ करने के बाद माहौल थोड़ा शांत हुआ. ब्लॉक शिक्षा अधिकारी रामप्रसाद चर्मकार ने बताया कि मामले को संज्ञान में लेते हुए शिक्षक यज्ञदत्त शर्मा कुमार को एपीओ किया है और जांच दल का गठन किया गया है.

 प्रतापगढ़ की जिला शिक्षा अधिकारी वासुमित्र सोनी ने कहा जांच रिपोर्ट आने के बाद शिक्षक पर कार्रवाई की जाएगी. मामला संज्ञान में आने के बाद विद्यालय में तैनात शिक्षक यज्ञदत्त शर्मा को एपीओ किया गया है. इस मामले में जांच दल का गठन किया गया है. आरोप लगाने वाली छात्राओं से इस संबंध में बात की जाएगी. जिस शिक्षक पर आरोप लग रहे हैं, उससे भी इस मामले में बात कर जांच दल जल्द ही रिपोर्ट सौंपेगा. उसके बाद विभाग द्वारा नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- जयपुर में लगातार बारिश के कारण मकान गिरने से 7 लोग दबे, कई गंभीर रूप से घायल 

 प्रतापगढ़ के थानाधिकारी भगवानलाल मेघवाल ने कहा कि वरमंडल के एक अभिभावक द्वारा मामला दर्ज करवाया गया है. छात्रा को चांटा मारने और छेड़छाड़ के आरोप लगाए गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. डीएसपी द्वारा मामले की जांच की जा रही है. शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close