विज्ञापन
Story ProgressBack

वडोदरा से अयोध्या के लिए निकली 108 फीट लंबी अगरबत्ती कल पहुंचेगी राजस्थान, भव्य स्वागत की तैयारी

राम मंदिर के गर्भ ग्रह में मूर्ति की स्थापना के अवसर पर बड़ौदा से 108 फीट लंबी अगरबत्ती अयोध्या की ओर भेजी जा रही है. अगरबत्ती का रास्ते में भव्य स्वागत किया जा रहा है.

Read Time: 2 min
वडोदरा से अयोध्या के लिए निकली 108 फीट लंबी अगरबत्ती कल पहुंचेगी राजस्थान, भव्य स्वागत की तैयारी
विशेष ट्रक से रवाना हुई 108 फीट लंबी अगरबत्ती

अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण के साथ में मंदिर के गर्भ ग्रह में मूर्ति की स्थापना के अवसर पर बड़ौदा से 108 फीट लंबी अगरबत्ती अयोध्या की ओर भेजी जा रही है. उदयपुर कार्यक्रम समन्वयक कमलेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि 108 फीट लंबी अगरबत्ती का रास्ते में भव्य स्वागत किया जा रहा है. विभिन्न प्रकार की सामग्री से तैयार हुई इस अगरबत्ती की लागत 5 लाख रुपये बताई जा रही है.

बुधवार को राजस्थान में प्रवेश करेगी ट्रक

यात्रा संयोजक राजेश देसाई मालवा आगर के अनुसार यह अगरबत्ती सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ हजारों राम भक्तों के द्वारा स्वागत के साथ बुधवार को राजस्थान की सीमा में प्रवेश करेगी. यह यात्रा खेरवाड़ा ऋषभदेव होती हुई उदयपुर शहर में प्रवेश पर कार्यक्रम संयोजक पूर्व प्रधान तखत सिंह शक्तावत, सहसंयोजक अमृतलाल मेनारिया  स्वागत किया जाएगा.

Latest and Breaking News on NDTV

हाईवे से ही जा पाएगी 108 फीट लंबी अगरबत्ती

इस अवसर पर राजस्थान यात्रा प्रभारी विजय शर्मा, सह प्रभारी प्राणीमित्र श्याम चौबीसा भिंडर, ने आव्हान किया की समस्त राम भक्तों को प्रभु श्री राम के दरबार तक अपनी हाजिरी पहुंचने का माध्यम बन रही यह अगरबत्ती अपने जीवन का कल्याण करेगी यह अगरबत्ती हाईवे टू हाईवे ही जा पाएगी क्योंकि 138 फीट रथ  लंबा  स्वागत सम्मान करेंगे.

अलग-अलग राज्यों से किया जा रहा है सहयोग

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही है. देशभर के लोगों को 22 जनवरी 2024 का इंतजार है, क्योंकि इस दिन राम मंदिर में रामलला विराजमान होंगे. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अलग अलग राज्यों से लोगों द्वारा सहयोग की जा रही है.

यह भी पढ़ें- अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले जोधपुर आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ, जानिए क्या है मामला? 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close