विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में हिस्ट्रीशीटर पर दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 अब भी फरार

उदयपुर के बीएन कॉलेज के सामने स्थित फाईव टाउन जिम के बाहर एक युवक पर फायरिंग की गई थी. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 2 min
उदयपुर में हिस्ट्रीशीटर पर दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 1 अब भी फरार
पकड़े गए आरोपी

Rajasthan News: 9 फरवरी को उदयपुर के बीएन कॉलेज के सामने स्थित फाईव टाउन जिम के बाहर हिस्ट्रीशीटर भूपेन्द्र रावल पर फायरिंग करने का मामला सामने आया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी विजय रावल को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इस षडयंत्र में शामिल विजय के भाई भारत रावल को भी पकड़ लिया गया है.

जिम से निकलते ही मारी गोली

मामला दर्ज कराने वाले प्रार्थी कुशल चौधरी और भूपेन्द्र रावल 9 फरवरी को जिम से बाहर निकले थे. कुम्हारों के भट्टे की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर 3 युवक आए और उन्होंने भूपेन्द्र पर पिस्टल से फायरिंग कर दी. इस दौरान आरोपियों द्वारा उन्हें तीन गोलियां मारी गईं. भूपेन्द्र को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. यह घटना शाम 8 से 9 बजे के बीच की है.

आरोपी कई दिनों से बना रहे थे योजना

पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर आरोपी विजय रावल को अम्बेरी से गिरफ्तार किया. पूछताछ में विजय ने बताया कि भूपेन्द्र उसका चचेरा भाई है और दोनों के बीच मकान को लेकर झगड़ा था. विजय ने साल भर पहले ही रवि मितल उर्फ रवि साहु के माध्यम से तीन पिस्टल और कारतुस मंगवा रखे थे. गणेश चतुर्थी के दिन भी भूपेन्द्र पर फायरिंग करने की योजना बनाई गई लेकिन मौका नहीं मिला. घटना के दिन विजय, रवि मितल और करणनाथ तीनों आरोपी करणनाथ की बाइक पर बैठकर जिम पहुंचे और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया.

फायरिंग करने के बाद आरोपी प्रतापनगर, निम्बाहेडा, उज्जैन, इंदौर, अहमदाबाद और हिम्मतनगर की तरफ भाग गए. षडयंत्र में शामिल भारत रावल ने पिस्टल मंगाने के लिए रवि को 1.25 लाख रुपये दिए थे. घटना के बाद भारत रावल दाहोद गुजरात भाग गया था.

आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लिया

पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय से रिमांड पर लिया है. घटना में उपयोग की गई पिस्टल और वाहनों की बरामदगी की जाएगी. साथ ही अन्य संलिप्त आरोपियों की भी तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- नौकरी के लिए भर्ती में विकलांग आरक्षण का अजीबोगरीब मामला, कोर्ट ने बताया 'बेतुका और हास्यास्पद'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close