विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के डीग में युवक की गोली मारकर हत्या, दो सगे भाइयों के बीच जमीन को लेकर हुआ था विवाद

राजस्थान के डीग में दो सगे भाइयों के बीच हुए जमीनी विवाद में 26 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद मौके से आरोपी फरार हो गए हैं.

Read Time: 3 min
राजस्थान के डीग में युवक की गोली मारकर हत्या, दो सगे भाइयों के बीच जमीन को लेकर हुआ था विवाद
जमीनी विवाद में युवक की हत्या

Rajasthan News: डीग जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र के उसरानी गांव में दो सगे भाइयों के बीच हुए जमीनी विवाद में 26 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गए. परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच जुटी है.

दो सगे भाइयों के बीच था विवाद

पुलिस ने बताया कि उसरानी गांव के समंदर और उसके भाई सुगन के बीच जमीन बटवारे को लेकर विवाद था. शनिवार हुए विवाद में सुगन पक्ष ने समंदर पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसके चलते 26 वर्षीय बीरपाल पुत्र समंदर जाट को गोली लगने से मौत हो गई. गम्भीर रूप से घायल हुए बीरपाल को ग्रामीण इलाज के लिए कुम्हेर सीएचसी लेकर आ रहे थे. तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

आरोप है कि सुगन के रिश्तेदार सुखबीर जाट व उसके साथियों ने फायरिंग कर इस हत्याकांड को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलते ही थाना अधिकारी कुम्हेर आध्यात्म गौतम पुलिस बल के साथ पहुंचे. मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया है. मृतक बीरपाल की मौत के बाद घर में सन्नाटा पसर गया और उसके छोटे-छोटे बच्चे के अलावा पत्नी सहित अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

सीने में गोली लगने से मौत

मृतक के परिजनों का कहना है कि जमीन को लेकर के दो भाइयों समंदर और सुगन के बीच में विवाद चल रहा था. शनिवार को दोनों के बीच कहा सुनी हुई और उसके बाद सुगन ने फोन कर अपने रिश्तेदारों को मौके पर बुलाया लिया. जिन्होंने आकर समंदर पक्ष पर फायरिंग कर दी. इस दौरान 26 वर्षीय बीरपाल पुत्र समंदर जाट के सीने में गोली लगने से गंभीर घायल हो गया. जिसने उपचार के लिए अस्पताल लाते समय दम तोड़ दिया.

कुम्हेर थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि गांव उसरानी में विवाद के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या करने की जानकारी मिली थी. पुलिस बल के साथ गांव पहुंचा, लेकिन आरोपी मौके से भाग निकले. परिजनों के द्वारा आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर दिया है और पुलिस मामले की जांच के साथ आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- भरतपुर में CID टीम पर हमला, ग्रामीणों ने लाठी-सरियों से पीटा, गाड़ी में आग लगाने की कोशिश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close