विज्ञापन
Story ProgressBack

भरतपुर में CID टीम पर हमला, ग्रामीणों ने लाठी-सरियों से पीटा, गाड़ी में आग लगाने की कोशिश

Attack on CID Team: राजस्थान के भरतपुर जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक मामले की जांच के लिए सीआईडी टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों ने जांच करने आए अधिकारियों की लाठी-सरियों से पिटाई कर दी. उनकी गाड़ी में आग लगाने की कोशिश भी की.

Read Time: 3 min
भरतपुर में CID टीम पर हमला, ग्रामीणों ने लाठी-सरियों से पीटा, गाड़ी में आग लगाने की कोशिश
भरतपुर में सीआईडी पर हमला.

Attack on CID Team: राजस्थान के भरतपुर जिले से एक मामले की जांच के लिए पहुंची CID टीम पर हमले की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार जांच के पहुंची टीम पर ग्रामीणों ने लाठी और सरियों से हमला कर दिया. इस दौरान टीम में शामिल कुछ लोगों को चोट भी आई है. आक्रोशित ग्रामीणों ने सीआईडी टीम की गाड़ी में आग लगाने की कोशिश भी की. मामले की जानकारी सामने आते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है. बताया गया कि भरतपुर जिले के भुसावर थाने के पथेना गांव में सीआईडी की टीम जांच के लिए पहुंची थी. टीम सादे ड्रेस में थी. जहां उनपर हमला कर दिया गया. 

आरोपी को लेकर गांव से निकलते तभी किया हमला

बताया गया कि सीआईडी की टीम एक फौजी की जांच के लिए पहुंची थी. सीआईडी की टीम ने  आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन वो उसे लेकर गांव से निकलते इससे पहले आरोपी के परिजन और ग्रामीणों ने उनपर हमला कर दिया. लोगों ने टीम को बंधक बना लिया. इस मारपीट में सीआईडी टीम का ड्राइवर और एक कांस्टेबल जख्मी हो गया है. जबकि मारपीट के बीच मौका देखकर आरोपी भी फरार हो गया. 

सीआईडी की 5 सदस्यीय टीम जांच करने पहुंची थी

दरअसल सीआईडी की 5 सदस्यीय टीम शनिवार को भुसावर थाना क्षेत्र के पथेना गांव में फौजी संजय जाट को गिरफ्तार करने पहुंची थी. इसी दौरान आरोपी के परिजनों व ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जांच दल में शामिल लोगों के साथ मारपीट की. सूचना पर पहुंची भुसावर पुलिस ने सीआईटी टीम को लोगों के कब्जे से छुड़ाया. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. 

भुसावर थाने में मामला दर्ज, पुलिस कर रही जांच

घटना के सम्बन्ध में पीड़ित सीआईडी जॉन भरतपुर टीम के सीआई रूपनारायण मीणा ने भुसावर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. भुसावर थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया है कि सीआईडी जॉन भरतपुर की 5 सदस्यों की टीम इंस्पेक्टर रूप नारायण मीणा, सब इंस्पेक्टर मोहन बंसल, कांस्टेबिल केहरी, वीरेंद्र व कांस्टेबल चालक राधे के साथ गांव पथेना में फौजी संजय जाट के घर पहुंची. टीम ने जब संजय जाट के घर पूछताछ व तस्दीक के बाद फौजी को टीम के साथ चलने को कहा तो फौजी संजय जाट के घरवालों ने टीम पर हमला बोलकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और टीम को बंधक बनाकर फरार हो गए. 

थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया है कि सीआईडी जॉन भरतपुर की टीम फौजी संजय जाट की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी तस्दीक के लिये आई थी. इस दौरान टीम पर हमला कर उनको घायल कर दिया. अनुसंधान दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें - विरोध-पथराव-जाम फिर लाठीचार्ज, राजस्थान के भरतपुर में जमीन को अपनी बताने पर क्या-क्या हुआ?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close