विज्ञापन
Story ProgressBack

Cow Smuggling In Rajasthan: राजस्थान में गौ तस्करों को ग्रामीणों ने घेरा, अंधेरे का फायदा उठाकर ऐसे बचाई जान

गौ सेवकों ने ट्रक में बूचड़खाने ले जाए जा रहे 33 गौवंश को मुक्त करवा लिया, जबकि इस दौरान एक गौवंश की मौत भी हो गई. इससे पहले ट्रक चालक और उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों में भाग निकले.

Read Time: 2 min
Cow Smuggling In Rajasthan: राजस्थान में गौ तस्करों को ग्रामीणों ने घेरा, अंधेरे का फायदा उठाकर ऐसे बचाई जान
ट्रक में भरा गोवंश जिसे पुलिस ने आजाद करवा लिया

Bhilwara News: नेशनल हाइवे 48 पर शुक्रवार को भीलवाड़ा से चित्तौड़गढ़ की ओर जा रहे गौवंश से भरे ट्रक को लोगों की मदद से पुलिस ने पकड़ लिया. ट्रक में 33 को वंश के भरे हुए थे, जिसमें से एक गोवंश की मौत हो चुकी थी. ट्रक को पकड़ने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जबकि गौ तस्कर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने 33 गौवंश को करवाया मुक्त

पुलिस के मुताबिक, नेशनल हाइवे 48 पर बनास नदी पुलिया पर क्षेत्र में गौ सेवकों ने ट्रक में बूचड़खाने ले जाये जा रहे 33 गौवंश को मुक्त करवा लिया, जबकि इस दौरान एक गौवंश की मौत भी हो गई. इससे पहले ट्रक चालक और उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों में भाग निकले. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर गौवंश अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है. 

ठूंस-ठूंस कर भरे गए थे गोवंश 

गौ सेवक घनश्याम भाम्भी ने बताया, हमीरगढ़ पुलिस को देर रात सूचना दी की NH- 48 पर भीलवाड़ा से चित्तौड़गढ़ की ओर जा रहे ट्रक में गौवंश भरा है. गौवंश को ट्रक में ठूंस-ठूंस कर भर बुचड़ खाना ले जाया जा रहा था. गौ सेवक घनश्याम ने उक्त घटनाक्रम को लेकर हमने पुलिस को रिपोर्ट दी.' उन्होंने बताया, रात के अंधेरे में ग्रामीण और गोसेवकों को गौ तस्करी की सूचना मिली. हमने ने ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया तो ट्रक चालक ट्रक को भगा ले गया. ट्रक का पीछा किया तो अंधेरे में ट्रक को खड़ा कर चालक में एक व्यक्ति फरार हो गया.

यह भी पढ़ें- वसुंधरा राजे के बेटे को चुनौती देनी वाली कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ FIR दर्ज, पूर्व मंत्री भी फंसे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close