विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

कुवैत से राजस्थान लौटे तीन NRI युवकों से लूटपाट में शामिल थे 4 पुलिसकर्मी, 2 गिरफ्तार, 7 फरार

बांसवाड़ा जिले के रहने वाले कमलेश पाटीदार, नरेश पाटीदार और कल्पेश पाटीदार कुवैत में रोजगार करते हैं. तीनों कुवैत से लौटते समय अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कस्टम ने पकड़ लिया था. कस्टम ने कल्पेश और नरेश के पास से करीब 500 ग्राम से ज्यादा का सोना जब्त कर लिया था, जबकि कमलेश के पास  250 ग्राम सोना बच गया था.

Read Time: 3 min
कुवैत से राजस्थान लौटे तीन NRI युवकों से लूटपाट में शामिल थे 4 पुलिसकर्मी, 2 गिरफ्तार, 7 फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर
डूंगरपुर:

जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने 5 दिन पहले कुवैत से लोट रहे  एनआरआई युवकों से लूटपाट करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मामले में लिप्त 4 पुलिसकर्मियों सहित 7 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों कोर्ट में पेश करने के बाद भी पुलिस मामले पर मुंह नहीं खोल रही है, लेकिन मीडिया पर खबरें चलने के बाद पुलिस को आनन-फानन में गिरफ्तारी का प्रेस नोट जारी करना पड़ा.

रिपोर्ट के अनुसार बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में पावडा घाटी के पास बालदिया में 19 अक्टूबर की रात के समय 3 एनआरआई युवकों के साथ लूटपाट की वारदात हुई थी. बांसवाड़ा जिले के रहने वाले कमलेश पाटीदार, नरेश पाटीदार और कल्पेश पाटीदार कुवैत में रोजगार करते हैं. तीनों कुवैत से लौटते समय अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कस्टम ने पकड़ लिया था. कस्टम ने कल्पेश और नरेश के पास से करीब 500 ग्राम से ज्यादा का सोना जब्त कर लिया था, जबकि कमलेश के पास  250 ग्राम सोना बच गया था.

जब तीनों ANI युवक कार से बांसवाड़ा जा रहे थे तभी बिछीवाड़ा से आगे पावडा घाटी के पास आते ही खाकी वर्दी में खड़े 3 व सिविल में खड़े एक युवक ने कार रुकवाई. कार की तलाशी के नाम पर पुलिस ने उनके पास से 250 ग्राम सोना और 3 लाख 50 हजार रुपए का कैश लेकर रफूचक्कर हो गए. घटना के बाद तीनों एनआरआई युवक बिछीवाड़ा थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई.

मामले में पुलिस ने छानबीन करते हुए आरोपी विश्वराज सिंह पुत्र महावीर सिंह चौहान राजपूत निवासी गामडा ब्रह्मनिया ओर मनोज पुत्र बापूलाल भगोरा निवासी जंतोडा बिया डूंगरी पुलिस थाना गढ़ी बांसवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार मनोज भगोरा पीड़ित युवकों का कार चालक था. वहीं, मामले में आरोपी संजय प्रताप सिंह, हर्षराज सिंह, गिरिराज सिंह, पवन पाटीदार, महेंद्र पाटीदार, संजय पाटीदार, अजयपाल सिंह फरार है.

फरार चल रहे 7 आरोपियों में 4 पुलिसकर्मी भी शामिल है. इनमें संजय, हर्षराज सिंह, गिरिराज ओर अजयपाल सिंह उदयपुर जिले के पुलिसकर्मी बताए जा रहे है. उनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर उदयपुर एसपी कुंदन कवरिया एसपी डूंगरपुर को लिखा गया है. पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-अजमेर में 53 लाख रुपए कैश और 4 किलो चांदी के साथ 4 लोग गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close