विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर एयरपोर्ट से दिल्ली-मुंबई की 5 फ्लाइट बंद, यहां देखें नया समर सीजन शेड्यूल

जोधपुर हवाई अड्डे में 31 मार्च से लागू होने वाले नए समर सीजन शेड्यूल में वर्तमान जिन-जिन शहरों से कनेक्टिविटी है वह लागू रहेगी. जबकि कई नए शहरों के लिए फ्लाइट शुरू होगी.

जोधपुर एयरपोर्ट से दिल्ली-मुंबई की 5 फ्लाइट बंद, यहां देखें नया समर सीजन शेड्यूल

Jodhpur Airport Schedule: विश्व मानचित्र पर पर्यटन की दृष्टि से अपना अलग ही स्थान रखने वाले जोधपुर एयरपोर्ट अपनी एयर कनेक्टिविटी को लेकर हमें सुर्खियों में रहा है. कई बड़े शहरों की एयर कनेक्टिविटी और पर्यटकों की सुविधाओं को देखते हुए यहां फ्लाइट शेड्यूल में फेर बदल होते रहे हैं. अब एक बार फिर 31 मार्च से नया समर सीजन शेड्यूल जारी हो रहा है. जिसमे जोधपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली विमान सेवाओं का नया शेड्यूल लागू होगा. 

इस नए शेड्यूल के तहत 5 फ्लाइट बंद किया जा रहे है. जिसमें जोधपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली 3 और मुंबई के लिए उड़ने वाली 2 फ्लाइट शमिल हैं. इस शेड्यूल के तहत कोलकाता और चेन्नई के लिए भी नई फ्लाइट शुरू होने के साथ ही इन शहरों से कनेक्टिविटी की भी उम्मीद थी, लेकिन यह हो नही पाई. इससे पहले इन शहरों से एयर कनेक्टिविटी थी लेकिन कुछ समय से यह फ्लाइट बंद कर दी गई थी.

दिल्ली-मुंबई के लिए रोजाना 4 फ्लाइट्स

जोधपुर हवाई अड्डे में 31 मार्च से लागू होने वाले नए समर सीजन शेड्यूल में वर्तमान जिन-जिन शहरों से कनेक्टिविटी है वह लागू रहेगी. इस बार के समर सीजन में जोधपुर हवाई अड्डे से कुछ फ्लाइट की संख्या को काम किया गया इसके अलावा रूटीन की फ्लाइट यथावत रहेगी. अब जोधपुर से दिल्ली-मुंबई के लिए अब पूरे दिन में केवल 4 फ्लाइट्स मिलेंगी. जिसमे 2 फ्लाइट दिल्ली के लिए और 2 फ्लाइट मुंबई के लिए होगी. इसके साथ ही फ्लाइट्स के समय को भी नए शैड्यूल के तहत बदला गया है.

नए समर सीजन में इन शहरों के लिए फ्लाइट होंगी शुरू

विंटर सीजन के बाद समर सीजन के नए शेड्यूल के तहत जोधपुर स्व विभिन्न शहरों के लिए नई फ्लाइट्स का संचालन होगा. जिसके तहत जोधपुर से दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, इंदौर, जयपुर, बेलगांव, अहमदाबाद, पुणे, हैदराबाद के लिए फ्लाइट शुरू होगी. इस बार का यह समर सीजन शेड्यूल एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा रिलीज किया गया है. जोधपुर हवाई अड्डा से वर्तमान में जिन शहरों से एयर कनेक्टिविटी है वह जारी रहेगी. इसके अलावा कुछ फ्लाइट्स की संख्या कम की गई है जिसमें इंदौर, बैंगलुरू, जयपुर, हैदराबाद व अहमदाबाद के लिए प्रतिदिन एक फ्लाइट चलेगी. वहीं बेलगांव के लिए सप्ताह में केवल 4 दिन ही कनेक्टिविटी मिल पाएगी.नए शेड्यूल के अनुसार पुणे के लिए शनिवार को छोड़कर प्रतिदिन एक फ्लाइट मिलेगी.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में प्रथम चरण के लिए अब तक कहां से कितने उम्मीदवारों ने कराए नामांकन, देखें लिस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
India-Pakistan Border: भारत-पाक बॉर्डर पर तारबंदी काट कर ले गए चोर, पाकिस्तान की 200 बकरियां भारत में घुसीं 
जोधपुर एयरपोर्ट से दिल्ली-मुंबई की 5 फ्लाइट बंद, यहां देखें नया समर सीजन शेड्यूल
NRI youth cheated of crores of rupees in the name of getting profit in share market, 2 accused arrested
Next Article
शेयर मार्केट में मुनाफा दिलाने के नाम पर NRI युवक से करोड़ों की ठगी, 2 आरोपी गिरफ्तार
Close
;