विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

देर शाम अस्पताल आया 8 फीट लंबा ब्लैक कोबरा,  5 घंटे तक फन फैलाए एक वार्ड से दूसरे वार्ड में घूमता रहा सांप

कोबरा सांप शोर- शराबे के बीच अस्पताल में एक से दूसरे वार्ड मे बारी-बारी घूमता रहा. मानों कोबरा सांप नाइट ड्यूटी में वार्ड की मरीजों का निगरानी के लिए आया हो. अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा सांप को भगाने की कोशिश की तो गुस्से से तमतमाया कोबरा सांप फन फैलाकर बैठ गया

Read Time: 3 min
देर शाम अस्पताल आया 8 फीट लंबा ब्लैक कोबरा,  5 घंटे तक फन फैलाए एक वार्ड से दूसरे वार्ड में घूमता रहा सांप
अस्पताल पहुंचा ब्लैक कोबरा
Jaisalmer:

जिले के पोकरण क्षेत्र के भनियाणा उपखंड की CHC अस्पताल में गठबध ट्रोमा सेंटर में गुरूवार को घुस आए एक 8 फीट लंबे कोबरा सांप से पूरे अस्पताल में हड़कंप मचा गया. देर शाम भानियाणा CHC में जब कोबरा सांप दिखा तो अफरातफरी मच गई और वहां मौजूद लोगों की डर के मारे घिघ्घी बंध और इधर- उधर भागने लगे.

रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल में कोबरा सांप की खबर से मची अफरातफरी तब बढ़ गई जब काफी प्रयासों के बाद भी कोबरा अस्पातल से बाहर निकलने को राजी नहीं हुआ और लगभग 4 से 5 घंटे तक यह कोबरा फन फैलाए अस्पताल परिसर में इधर-उधर तफरी करता रहा, जिससे मरीज ही नहीं, वहां मौजूद डॉक्टर भी भाग खड़े हुए.

कोबरा सांप शोर- शराबे के बीच अस्पताल में एक से दूसरे वार्ड मे बारी-बारी घूमता रहा. मानों कोबरा सांप नाइट ड्यूटी में वार्ड की मरीजों का निगरानी के लिए आया हो.अस्पताल कर्मियों ने सांप को भगाने की कोशिश की तो गुस्से से तमतमाया कोबरा सांप फन फैलाकर वहीं बैठ गया.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर शाम से लेकर देर रात तक लगभग 5 घंटे तक कोबरा सांप के अस्पताल में आराम फरमाने के चलते भनियाणा CHC में हड़कंप मचा रहा. कोबरा सांप को अस्पताल में देखकर वहां पर मौजूद लोगों की दहशत के मारे  घिघ्घी बंध गई. जब देर रात कोबरा CHC से बाहर निकला जा सका तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली. हालांकि इस कोबरा सांप ने किसी को नुकसान नही पहुंचाया. 

इस दौरान शोर सुनकर अस्पताल में काफी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और पूरे गांव में यह कोबरा सांप चर्चा का विषय बन गया. इस दौरान जब सांप हॉस्पिटल परिसर में घूमने लगा तो मौजूद लोग भी उसके पीछे पीछे घूमते रहे और जमकर वीडियो फोटो अपने मोबाइल में कैद किए, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें-सांप को मरा हुआ बेटा मान दुलारती दिखीं महिला, कभी गले में डालती तो कभी पिलाती दूध, देखें Video

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close