विज्ञापन

Rajasthan: जयपुर में 40 फीट रोड पर बना दी 8 मंजिल इमारत, CM से शिकायत के बाद एक्शन

Rajasthan:  नगर निगम ने मानसरोवर इलाके में बन रही एक 8 मंजिला इमारत को सील किया. स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से इसकी शिकायत की था. इस शिकायत के बाद यह कार्रवाई हुई है. 

Rajasthan: जयपुर में 40 फीट रोड पर बना दी 8 मंजिल इमारत, CM से शिकायत के बाद एक्शन

Rajasthan: मानसरोवर के वार्ड-84 में एसएफएस में 40 फीट सेक्टर रोड के पास यह इमारत बन रही थी, जो नियमतः गलत है. स्थानीय लोगों ने कई बार इसकी शिकायत निगम के अधिकारियों से की. लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई. स्थानीय निवासी ललित चांदगोठिया बताते हैं कि जबसे बिल्डिंग निर्माण शुरू हुआ, तभी से हमने निगम जोन उपायुक्त को शिकायत की. इसके बाद आयुक्त कार्यालय में शिकायत भी की. लेकिन, कोई सुनवाई नहीं हुई.

सीएमओ से कार्रवाई का आश्वासन दिया गया

सुनवाई नहीं होने के बाद लोगों ने पहले आंदोलन भी किया. एसएफएस रेजिडेंट डेवलपमेंट सोसाइटी के सदस्यों ने धरना भी दिया. मंगलवार (27 अगस्त) को डेलिगेशन सीएमओ पहुंचा. सीएमओ से कार्रवाई का आश्वासन दिया गया, वहीं से नगर निगम को आदेश दिए गए. सीएमओ के निर्देश के बाद निगम के अधिकारी और पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर काम रुकवाया. 

अतिक्रमण करने वालों का सामान किया जब्त 

इसके अलावा नगर निगम की सतर्कता शाखा ने भी कई जगहों पर कार्रवाई की. इस दौरान नेशनल हैंडलूम, वार्ड-21 और वार्ड-23 में अस्थायी अतिक्रमण करने वालों का सामान जब्त किया. साथ ही 24 हजार रुपए कैरिंग चार्ज भी वसूला. अतिक्रमण करने वालों को मौखिक रूप से यह न दोहराने के लिए कहा गया है. दुबारा ऐसा करने पर भारी चालान की चेतावनी दी गई है.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार की बड़ी सौगात, पश्चिमी राजस्थान की बदलेगी तस्वीर; युवाओं को मिलेगा रोजगार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में मानसून की आंख- मिचौली जारी, IMD ने बताया, जानें कब विदा होगा मानसून
Rajasthan: जयपुर में 40 फीट रोड पर बना दी 8 मंजिल इमारत, CM से शिकायत के बाद एक्शन
Rajasthan Assembly By-Election 2024, By-poll on Seven seats, Fight Between Congress and BJP
Next Article
Rajasthan Election 2024: राजस्थान में अब 6 नहीं 7 सीटों पर होगा विधानसभा उपचुनाव, क्या कांग्रेस बचा सकेगी अपनी लीड?
Close