विज्ञापन
Story ProgressBack

सलमान खान की फिल्म देखकर बॉर्डर पार कर हज जाना चाहता था शख्स, पकड़ा गया

संदिग्ध शख्स हैदराबाद से आया था और जैसलमेर बॉर्डर के रास्ते वह हज करने का प्लान बनाया था. लेकिन उसे बॉर्डर के पास ही पकड़ लिया गया.

Read Time: 2 min
सलमान खान की फिल्म देखकर बॉर्डर पार कर हज जाना चाहता था शख्स, पकड़ा गया

Rajasthan News: भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित राजस्थान के जैसलमेर में एक संदिग्ध को बॉर्डर एरिया से हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि संदिग्ध शख्स हैदराबाद से आया था और जैसलमेर बॉर्डर के रास्ते वह हज करने का प्लान बनाया था. लेकिन उसे बॉर्डर के पास ही पकड़ लिया गया. वहीं सेना द्वारा पकड़े जाने के बाद उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया. स्थानीय पुलिस ने उससे पूछताछ की और उसे कोर्ट में पेश किया गया.

बताया जा रहा है कि हिरासत में लिये गए हैदराबाद से आये संदिग्ध युवक का नाम सैयद मस्जित है. 29 साल के सैयद मस्जिद ने बताया कि वह हज करना चाहता था. इसलिए वह बॉर्डर पार कर जाना चाहता था. उसके पास वीजा नहीं था.

बंजरंगी भाईजान फिल्म देखकर आया बॉर्डर क्रॉस करने का आइडिया

सैयद मस्जिद ने बताया कि बजरंगी भाईजान फिल्म देखकर उसे यह आइडिया आया था कि बिना विजा बॉर्डर पार कर हज जाएगा. वहीं पुलिस ने जानकारी दी है कि जब उसे पकड़ा गया था तो उसके पास पासपोर्ट, आधार कार्ड जैसे सभी दस्तावेदज मौजूद थे. लेकिन उसके पास वीजा नहीं था. पुलिस ने उसे धारा 151 के तहत पकड़ कर एसडीएम कोर्ट में पेश किया. जहां एसडीएम ने उसे छोड़ दिया और उसे वापस घर भेजने के आदेश दिये. अब पुलिस उसे वापस हैदराबाद भेजने की तैयारी कर रही है.

बताया जाता है कि वह 16 अप्रैल को हैदराबाद से रवाना हुआ था और ट्रेन से सफर कर जयपुर पहुंचा था. वहीं जयपुर से वह जैसलमेर आया और वह बॉर्डर एरिया में पहुंच गया. वह जैसलमेर से पैदल ही बॉर्डर क्रॉस करना चाहता था. लेकिन इस दौरान उसे पकड़ लिया गया.

पुलिस ने उसके बारे में पूरी जानकारी रख ली है. वहीं उसे हैदराबाद भेजकर उसके बारे में और जांच की जाएगी. हालांकि उसके पास सभी भारतीय डॉक्यूमेंट पाए गए हैं. इसलिए एसडीएम ने उसे रिहा करने का फैसला सुनाया है.

यह भी पढ़ेंः बीवी की इश्क में गिरफ्तार प्रेमी को चाचा ने उतारा मौत के घाट, गुस्साए प्रेमी के परिजनों ने उसके भतीजे को किया अधमरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close