विज्ञापन

उदयपुर में पैंथर का आंतक बरकरार, घर के बाहर बंधी गाय को तेंदुए ने बनाया शिकार

Panther in Udaipur: सायरा के आबादी क्षेत्र में भी पैंथर घुस आया है. पैंथर ने यहां घर के बाहर खड़ी गाय का शिकार कर दिया. आबादी क्षेत्र में पैंथर घुस आने की सूचना पर गांव के सरपंच सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उन्होंने पशु चिकित्सक और राजस्व विभाग को सूचना दी.

उदयपुर में पैंथर का आंतक बरकरार, घर के बाहर बंधी गाय को तेंदुए ने बनाया शिकार

Udaipur News: उदयपुर में लेपर्ड का आतंक बरकरार है. गोगुंदा में आदमखोर पैंथर की तलाश में प्रशासन जुटा हुआ है. गोगुंदा में 7 और झाड़ोल में 1 समेत कुल 8 लोग लेपर्ड का शिकार हो चुके हैं. वहीं, अब सायरा के आबादी क्षेत्र में भी पैंथर घुस आया है. पैंथर (Panther) ने यहां घर के बाहर खड़ी गाय का शिकार कर दिया. आबादी क्षेत्र में पैंथर घुस आने की सूचना पर गांव के सरपंच सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उन्होंने पशु चिकित्सक और राजस्व विभाग को सूचना दी. ग्रामीणों ने बताया कि काफी समय से पैंथर की मूवमेंट देखी जा रही है.

पैंथर के मूवमेंट के बाद गांव में फैल गई दहशत

सायरा क्षेत्र के ढोल गांव के सरदारपुरा मोहल्ले में पैंथर घुस आया. पैंथर स्थानीय निवासी लाल सिंह पिता सरदार सिंह राजपूत के घर के बाहर आया और यहां बंधी गाय पर हमला कर उसे अपना शिकार बना लिया. इस घटना से गांव में दहशत फैल गई और लोग अपने घरों से बाहर निकलकर इकठ्ठा हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही गांव के सरपंच मोहन राम समेत सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे. 

ग्रामीण बोले- घरों से बाहर निकलना हो गया मुश्किल

ग्रामीणों का कहना है कि पिछले एक महीने से पैंथर की लगातार मूवमेंट होने के चलते घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. लेकिन वन विभाग ने अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया है. गांव के लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है और उन्होंने वन विभाग से पैंथर को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है. ग्रामीणों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि वन विभाग के अधिकारियों को किसी बड़े हादसे का इंतजार है. साथ ही ग्रामीणों ने वन विभाग से जल्द से जल्द पिंजरा लगाकर पैंथर को पकड़ने की भी मांग की.

यह भी पढ़ेंः उदयपुर में गरबा पंडाल के पास भी पहुंचा लेपर्ड, पैंथर के हमले में अब तक 8 लोगों की हो चुकी है मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
"पत्नी और परिवार के लिए तरसता हूं", जब रतन टाटा का शादी नहीं करने पर एक्स गर्लफ्रेंड सिमी ग्रेवाल से छलका था दर्द
उदयपुर में पैंथर का आंतक बरकरार, घर के बाहर बंधी गाय को तेंदुए ने बनाया शिकार
Ratan Tata 55 years younger friend Shantanu Naidu goodbye post goes viral
Next Article
Shantanu Naidu Post: 'इस दोस्ती में जो था...', रतन टाटा के 55 साल छोटे दोस्त शांतनु नायडू का पोस्ट वायरल
Close