विज्ञापन
Story ProgressBack

इतना खतरनाक होता है टायर का फटना, व्यक्ति की मौत का खौफनाक मंजर कैमरे में कैद 

बस का टायर फटना इतना कितना खतनाक होता है, इसका बड़ा उदाहरण राजस्थान से निकलकर सामने आया है. बस का टायर फटने से एक व्यक्ति करीब 15 फुट ऊपर हवां में लहरा गया जिसके बाद मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई.

Read Time: 3 min
इतना खतरनाक होता है टायर का फटना, व्यक्ति की मौत का खौफनाक मंजर कैमरे में कैद 
टायर फटने से व्यक्ति की हुई मौत (फाइल फोटो)

Rajasthan Viral News: भारी वाहनों का टायर ज्यादा से ज्यादा लोड तो उठाना है लेकिन यह इतना खतरनाक होता है कि व्यक्ति की जांन भी ले सकता है. टायर से जांन लाइव वीडियो सामने आने के बाद देखने वालों के होश उड़ा गए. दरअसल अजमेर के रूपनगढ़ थाना क्षेत्र में बस के टायर में हवा भरने के दौरान एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें एक बस ड्राइवर की मौत हो गई. 50 वर्षीय मृतक की पहचान सीकर गणेशपुरा निवासी बोदूराम पुत्र भूराराम जाट है.  बताया जा रहा है कि बस के टायर में पंचर बनवाकर स्टेपनी को उठाते समय यह हादसा हुआ है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही देखने वालों के होश उड़ गए.

हादसे की सूचना पर रूपनगढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. मृतक बोदूराम के छोटे भाई मदन ने जानकारी देते हुए बताया कि बोदूराम सोमवार सुबह 11:30 बजे सूरत से सवारियों को बस में बैठाकर निकला था. आज मंगलवार सुबह करीब 7:00 बजे बस का पिछले टायर मे पंचर हो गया था. टायर का पंचर निकलवाने के लिए बस ड्राइवर खुद बौदु राम रूपनगढ़ के परबतसर मार्ग स्थित गुजराती होटल के पास रुका और पंचर बनाने वाले की दुकान पर पंचर बनवाकर जैसे ही स्टेपनी को उठाने लगा. वैसे ही टायर धमाके के साथ फट गया, जिससे बोदूराम करीब 15 फीट उछलकर जमीन पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

1 KM तक गूंजी ब्लास्ट की आवाज 

गांव के लोगों का कहना है कि घटना की जानकारी लगते ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर रूपनगर थाने के एएसआई गोपाराम ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों के होश उड़ गएं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि टायर के ब्लास्ट होने के कारण मृतक के सीने में भी जोर का दबाव पड़ा, जिसके कारण उन्होंने मौके पर ही तोड़ दिया.

हादसा हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद

टायर फटने का हादसा सुबह 7 बजकर 14 मिनट पर हुआ. सीसीटीवी फुटेज में धमाके के साथ टायर की स्टेपनी ड्राइवर बोदूराम के सीने पर जा लगी जिससे  बादुराम करीब 15 फीट ऊंचा उछला और जमीन पर आकर गिर गया. जहां उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

हादसे के बाद गांव में छाई शोक की लहर

हादसे के बाद मृतक बोदूराम के गांव सीकर के गणेशपुर में ग्रामीणों में शोक की लहर छा गई. मृतक के छोटे भाई मदन ने बताया कि मृतक बादुराम के तीन बच्चे हैं जिसमें दो लड़के और एक लड़की है तीनों ही बच्चे अविवाहित हैं. पूरे परिवार का गुजर बसर बोदूराम ही करते थे. ड्राइवर का काम करने वाले बोदूराम की मौत के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में सवारी को लूटने आए बदमाशों ने ओटो चालक पर बरसाए पत्थर, ड्राइवर की हुई दर्दनाक मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close