विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में सवारी को लूटने आए बदमाशों ने ओटो चालक पर बरसाए पत्थर, ड्राइवर की हुई दर्दनाक मौत

खेजड़ली टोल नाके से पहले 500 रूपए में सवारी छोड़ने गए आटो चालक की बदमाशों द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई. ऑटो क्षतिग्रस्त अवस्था में झाड़ियों में मिला. 

Read Time: 4 min
राजस्थान में सवारी को लूटने आए बदमाशों ने ओटो चालक पर बरसाए पत्थर, ड्राइवर की हुई दर्दनाक मौत
घटना के दौरान क्षतिग्रस्त हुई ऑटो

Jodhpur Crime News: राजस्थान में अपराध की एक ऐसी घटना सामने आई जिससे सड़क पर चलने वाले लोगों के मन में भारी डर व्याप्त हो गया है. जोधपुर शहर में अपराधियों ने मामूली पैसा कमाने वाले ऑटो चालक को भी नहीं छोड़ा. एक ऑटो चालक सवारी बैठाकर लूणी के सजाड़ा धाम जा रहा था, तभी कार और बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो चालक को पत्थर मार दिया और चालक बेसुध हो गया. बेहोश पड़े चालक की ऑटो सामने स्थित बबूल के पेड़ से जाकर टकरा गई. इस घटना के दौरान ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं ऑटो में सवार सवारियों को भी गंभीर चोट लगी. इसके बाद यात्री वहां से भागा और किसी होटल में जाकर छिप गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को एमडीएम मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल पुलिस हत्या के कारण का पता लगा रही है. सवारियों के मुताबिक हत्या का कारण लूट करना बताया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला

एडीसीपी चंचल मिश्रा ने बताया कि कुड़ी भगतासनी सेक्टर 7 में रहने वाले ऑटो चालक की पहचान हरीश पुत्र सुरेश लोहार के रूप में हुई है. खेजड़ली टोल नाके से 1.5 किमी दूरी पर कुछ बदमाशों ने पत्थर मारकर चालक की हत्या कर दी. घटना रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है. ऑटो चालक महाराष्ट्र से आए सुनील गुप्ता को 500 रुपए में सजाड़ा धाम छोड़ने के लिए गया था. खेजड़ली टोल नाके से जैसे ही आगे गया तो उसे वीरामी धाम का गेट दिखा, उसने ऑटो गेट के अंदर डाल दी. फिर बाद में पता चला कि वह किसी दूसरे गेट के अंदर आ गया है. यहां कार में सवार कुछ बदमाशों ने रोका और पूछा कि यहां क्यों आए हो? चालक ने बताया कि वह सजाड़ा धाम जा रहा है, तब बदमाशों ने उसे बाहर जाने का रास्ता बताया और उसका पीछा करने लगें. 

पत्थर से सिर पर किया कई बार वार

बदमाशों ने ऑटो का पीछा करते हुए उसे रोकने की कोशिश की और गालियां देने लगे. इतने में कार चालकों ने बाइक चालक बदमाशों को भी बुला लिया. चालक ने ऑटो भगाने की कोशिश की. बदमाशों ने चलती कार से पीछा करते हुए एक बड़ा पत्थर ऑटो चालक के सिर पर मार दिया. सिर पर पत्थर लगते ही चालक की ऑटो सड़क किनारे एक बबूल के पेड़ से टकरा गई. कार चालकों ने उसी पत्थर से कई और बार किए, जिससे ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. सवारी सुनील ने जैसे ही हरीश को घायल अवस्था में देखा तो वह वहां से भाग निकला. भागते हुए वह एक निजी होटल में पहुंचा और फिर पुलिस को फोन किया. घटना के बाद मौके पर एडीसीपी व एसीपी भी पहुंचे.

ऑटो चालक ने भाई को लगाया था फोन

एसीपी नरेंद्र दायिमा ने बताया कि बदमाश कार और बाइक चालक जब हरीश की ऑटो का पीछा कर रहे थे तो उसने अपने भाई को फोन कर सूचना दी थी. भाई घबरा कर बाइक से लूणी के लिए रवाना हुआ. रास्ते में पहुंचते ही हरीश ने फोन उठाना बंद कर दिया तो वह जैसे तैसे मौके पर पहुंचा. जहां पता चला कि उसके भाई हरीश मृत अवस्था में पड़ा है.

धरने पर बैठें परिजन

पुलिस देर रात तक काले रंग की कार और एक काले रंग की बाइक की तलाश में जुटी रही. पुलिस ने इसके लिए नाकाबंदी भी करवाई मगर सुराग हाथ नहीं लग पाया. वहीं आज मंगलवार को मृतक ऑटो चालक के परिजन और ऑटो रिक्शा यूनियन ने मृतक का पोस्टमार्टम नहीं करवाया. इन लोगों ने हत्या के आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने और मृतक परिवार की 20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की मांग रखी है, धरना अभी भी जारी है.

ये भी पढ़ें- MBM यूनिवर्सिटी की छात्रा ने प्रोफेसर से डरकर लिखा गुप्त पत्र, छेड़छाड़ के साथ लगाया ये भी आरोप


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close