विज्ञापन
Story ProgressBack

High-speed Car Collision: तेज रफ्तार कार डंपर से टकराई, गाड़ी के परखच्चे उड़े, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

High Speed Car Collided with Dumper: हादसा जिले सांचौर के कारोला फांटा के पास एनएच 68 पर हुआ, जहां तेज रफ्तार कार आगे चल रहे डंपर में घुस गई. इस हादसे में कार में सवार तीन कार सवार लोगों की मौत हो गई है.

Read Time: 3 min
High-speed Car Collision: तेज रफ्तार कार डंपर से टकराई, गाड़ी के परखच्चे उड़े, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत
डंपर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुई कोरोला कार

Three Died In Road Accident: जालोर जिले में मंगलवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में पिता- पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई.दुर्घटना की शिकार हुई कार तेज रफ्तार कार एक डंपर से टकरा गई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि एक की मौत इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना के बाद कलेक्टर शक्ति सिंह राठौड़, एसपी हरि शंकर, एडिशनल एसपी मांगी लाल राठौड़ मौके पर पहुंचे गए.

हादसा जिले सांचौर के कारोला फांटा के पास एनएच 68 पर हुआ, जहां तेज रफ्तार कार आगे चल रहे डंपर में घुस गई. इस हादसे में कार में सवार तीन कार सवार लोगों की मौत हो गई है. उनकी पहचान क्रमशः चाचा डेडवा निवासी ओमप्रकाश (35) पुत्र जगमाला राम विश्नोई और भतीजे नरेश (12) पुत्र की भाखराराम विश्नोई के रूप में हुई है.

हालांकि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल मृतक ओम प्रकाश का पुत्र अनिल को प्राथमिक उपचार के बाद आगे गुजरात रेफर किया था, लेकिन उपचार के दौरान उसकी गुजरात में मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि कार के पूरी तरह पिचक गई. दुर्घटना के बाद डंपर चालक मौके से भाग गया. 

दोस्त की कोराला कार में डीजल भरवाने निकला था मृतक 

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में मारा गया मृतक ओमप्रकाश मंगलवार रात 10.30 बजे के आसपास अपने घर से दोस्त की गाड़ी मांग कर लेकर आया और डीजल भरवाने के लिए कारोला एसपी पेट्रोल पंप पर गया. इस दौरान घर से निकलते समय अपने लड़के अनिल व भतीजे नरेश को साथ ले लिया.

पेट्रोल पंप से कारोला कार में तेल भरवाकर मृतक ओम प्रकाश वापस डेडवा घर जा रहा था. पेट्रोल पंप में मात्र 200 मीटर दूर निकला था कि मृतक ने गाड़ी की स्पीड इतनी बढ़ा दी कि कार आगे चल रहे डंपर में घुस गई. इस हादसे में कार में सवार चालक समेत 3 की दर्दनाक मौत हो गई.

तेल भरवाकर घर लौटते समय हादसे की शिकार हुई कार

पेट्रोल पंप से कारोला कार में तेल भरवाकर मृतक ओम प्रकाश वापस डेडवा घर जा रहा था. पेट्रोल पंप में मात्र 200 मीटर दूर निकला था कि मृतक ने गाड़ी की स्पीड इतनी बढ़ा दी कि कार आगे चल रहे डंपर में घुस गई. इस हादसे में कार में सवार चालक समेत सभी की दर्दनाक मौत हो गई.

हाई स्पीड में एक साथ गई परिवार के तीन लोगों की जान

मृतक बुधवार सुबह गुजरात के डीसा में भर्ती सास से मिलने जाना था. उसके लिए दोस्त से दुर्घटनाग्रस्त हुई कोराला कार मांगकर लाया था. मृतक डीजल भरवाने गांव से 5 किमी दूर स्थित पंप पर गया था. पंप से डीजल भरवाने के बाद मृतक ने कार की स्पीड बढ़ा दी. कार कुछ ही दूर बढ़ी थी कि डंपर से टकरा गई और एक साथ सभी कार सवार की हो गई.

ये भी पढ़ें-बाइक से टकराकर बारातियों से भरी रोडवेज बस जा भिड़ी कार, मौके पर ईको चालक की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close