विज्ञापन
Story ProgressBack

शॉपिंग करने आया युवक दुकान से छीनकर भागा 7 लाख रुपये का सोना, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

वारदात मंडी बाजार के स्वर्ण व्यवसायी विजय कुमार सोनी की स्वर्ण आभूषण की दुकान पर हुई, जहां सोना खरीदने पहुंचे एक अज्ञात युवक दुकानदार से लगभग 116 ग्राम से अधिक सोने की सिल्ली छीनकर भाग गया, जिसकी बाजार कीमत लगभग सात लाख रुपए बताई जा रही है. वारदात को लेकर स्वर्ण आभूषण कारोबारियों में आक्रोश देखा गया. 

Read Time: 2 min
शॉपिंग करने आया युवक दुकान से छीनकर भागा 7 लाख रुपये का सोना, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
प्रतीकात्मक तस्वीर
Churu:

जिले के बीदासर कस्बे के भीड़-भाड़ वाले मण्डी बाजार में गुरूवार को दिनदहाड़े एक युवक ने 7 लाख का सोना लूटकर भाग गया. युवक ज्वैलरी शॉप पर सोना खरीदने के बहाने से आया था और मौका देखकर सोना छीनकर भाग गया. लूटे गए सोने की कीमत 7 लाख रुपए बताई जा रही है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से मुख्य बाजार में दहशत फैल गई. गनीमत ये रहा कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

युवक पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी की दुकान पर गुरूवार दोपहर 1.45 बजे चांदी का ताबीज लेने आया था. ताबीज के पैसे देने के बाद फिर आधा ग्राम सोना पूजा के लिए मांगा. दुकानदार अलमारी से सोने की सिल्ली निकालकर आधा ग्राम काटने का प्रयास ही कर रहा था कि युवक दुकानदार से सोने की सिल्ली छीनकर भाग निकला.

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात मंडी बाजार के स्वर्ण व्यवसायी विजय कुमार सोनी की स्वर्ण आभूषण की दुकान पर हुई, जहां सोना खरीदने पहुंचे एक अज्ञात युवक दुकानदार से लगभग 116 ग्राम से अधिक सोने की सिल्ली छीनकर भाग गया, जिसकी बाजार कीमत लगभग सात लाख रुपए बताई जा रही है. वारदात को लेकर स्वर्ण आभूषण कारोबारियों में आक्रोश देखा गया. 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस अब सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही है, जिसमें अज्ञात युवक की तस्वीर कैद हो गई है. खबर लिखे जाने तक सोना छीनकर भागे युवक का पता नहीं चल पाया है. आरोपी युवक की जल्द गिरफ्तारी को लेकर स्थानीय व्यापारी डीएसपी  प्रहलाद राय व थानाधिकारी जगदीश सिंह से मिले और  युवक की गिरफ्तारी की मांग की है.

ये भी पढ़ें-NCRB 2022: इन राज्यों में शत्रुता को बढ़ावा देने वाले अपराधों की संख्या में हुआ इजाफा, डेटा में खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close