विज्ञापन

ACB Action: Ricoh कार्यालय में असिस्टेंट इंजीनियर गिरफ्तार, 40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया

ACB Action: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने बालोतरा में रिको कार्यालय में असिस्टेंट साइट इंजीनियर को बिल भुगतान के एवज में रिश्वत लेते पकड़ा है.

ACB Action: Ricoh कार्यालय में असिस्टेंट इंजीनियर गिरफ्तार, 40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया
रिको कार्यालय में एसीबी की कार्रवाई

ACB Action in Balotra: राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) लगातार कार्रवाई कर रही है. सोमवार (7 अक्टूबर) को एसीबी की टीम ने जहां सूरतगढ़ में पटवारी को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है तो वहीं दूसरी ओर बालोतरा में रिको कार्यालय में काम कर रहे असिस्टेंट साइट इंजीनियर को 40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. Ricoh कार्यालय में जालोर एसीबी की टीम ने कार्रवाई की है.

बताया जा रहा है कि इंजीनियर ने बिल भुगतान को लेकर 40 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी. इसकी शिकायत मिलने के बाद जालोर एसीबी ने इसका सत्यापन किया और फिर इस पर कार्रवाई की है.

पीड़ित ठेकेदार ने दी थी शिकायत

बताया जा रहा है कि असिस्टेंट साइट इंजीनियर मुलतानराम ने एक ठेकेदार से विकास कार्यों के निर्माण कार्यों के बिल को पास करवाने के एवज में रिश्वत की मांग की थी. लेकिन पीड़ित ठेकेदार ने इस बारे में एसीबी से शिकायत की. वहीं एसीबी की टीम ने शिकायत के सत्यापन के बाद इंजीनियर को ट्रैप करन के लिए जाल बिछाया. इस दौरान 40 हजार रुपये रिश्वत लेते असिस्टेंट साइट इंजीनियर रंगे हाथ पकड़ा गया. अभियंता के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.

एसीबी टीम घर पर भी ले रही तलाशी

एसीबी ASP मांगीलाल राठौर ने बताया  कि अभियंता मुलतानराम के कार्यालय के साथ-साथ उसके निवास स्थान पर भी तलाशी ली जा रही है. इस कार्रवाई के बाद बालोतरा के रिको कार्यालय में हड़कंप मच गया है.

बता दें राजस्थान में एसीबी की टीम ने सोमवार को गंगानगर जिले की सूरतगढ़ तहसील में एक पटवारी को कथित रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. ब्यूरो के बयान के अनुसार ब्यूरो की टीम ने सूरतगढ़ तहसील के संगीता हल्के के पटवारी मुकेश कुमार को परिवादी से 20 हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते गिरफ्तार किया गया. परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि गिरदावरी आकलन रिपोर्ट तैयार करने की एवज में आरोपी पटवारी मुकेश कुमार द्वारा प्रति बीघा एक हजार रुपये के हिसाब से कुल 25 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर परेशान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः ACB Action: आरटीओ इंस्पेक्टर सहित तीन लोगों को एसीबी ने पकड़ा, हाईवे पर अवैध वसूली का चल रहा था खेल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
अशोक गहलोत के बयान पर गरमाई सियासत, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा समेत BJP नेताओं ने किया पलटवार
ACB Action: Ricoh कार्यालय में असिस्टेंट इंजीनियर गिरफ्तार, 40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया
rajasthan PCC chief Govind Singh dotasra targets Bhajanlal sharma govt over SI Paper Leak case
Next Article
'SI पेपर लीक केस से साफ होगा, राजस्थान में बड़ा नेता कौन' डोटासरा के निशाने पर BJP के दो बड़े नेता
Close