विज्ञापन

ACB Action: भरतपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, भुसावर CO के रीडर को 1.20 लाख रुपए के साथ किया गिरफ्तार

ACB Action in Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए सीओ के रीडर और एक दलाल को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

ACB Action: भरतपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, भुसावर CO के रीडर को 1.20 लाख रुपए के साथ किया गिरफ्तार
ACB Action in Bharatpur: भरतपुर में घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया सीओ का रीडर और दलाल.

ACB Action in Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर जिले से एंटी करप्शन ब्यूरो की एक बड़ी कार्रवाई की खबर सामने आई है. यहां एसीबी की टीम ने नदबई सीओ के रीडर और एक दलाल को 1.20 लाख रुपए घूस के साथ गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई धौलपुर एसीबी की टीम ने की. भुसावर सीओ का रीडर और दलाल 1 लाख 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. 

नदबई बाजार में हुई कार्रवाई

एसीबी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई नदबई बाजार में हुई. जहां धौलपुर एसीबी टीम ने भुसावर सीओ के रीडर और एक दलाल को रंगे हाथ 1 लाख 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के द्वारा परिवादी से मामले में FR लगाने की एवज में रिश्वत राशि मांगी थी, जिसके चलते परिवादी ने धौलपुर एसीबी की टीम को अवगत कराते हुए सत्यापन कराया.

धौलपुर एसीबी के एडिशनल एसपी के नेतृत्व में नदबई के बाजार में कार्रवाई को अंजाम देते हुए दोनों को रिश्वत राशि के साथ रंग हाथ पकड़ा है. 

डेढ़ लाख रुपए मांगी थी रिश्वत, 1.20 में बनी बात

परिवादी पुष्पेंद्र सिंह बेनीवाल ने बताया कि वह वैर उपखंड के गांव सेंधली का निवासी है. जिसके खिलाफ भुसावर थाने में थ्री एक्ट और 420 का मामला दर्ज हुआ था. भुसावर सीओ के रीडर हरिराम मीणा और दलाल राकेश कुमार ने मामले में एफआर लगाने के लिए 1 लाख 50 हजार रुपए की रिश्वत राशि की मांग की. लेकिन बात 1 लाख 20 हजार रुपए में बनी.

सीओ का रीडर हरिराम मीणा और दलाल राकेश गिरफ्तार

जिसकी शिकायत एसीबी धौलपुर से की गई. धौलपुर एसीबी की टीम ने मामले का सत्यापन करवाया जो सही पाया गया. धौलपुर एसीबी के एडिशनल एसपी सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में शनिवार को दोपहर बाद नदबई के बाजार में रीडर हरिराम मीणा और दलाल राकेश कुमार को परिवादी से 1 लाख 20 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है.  एसीबी की टीम अभी पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें -  ACB Action: कोटा में ACB का बड़ा एक्शन, डीलरों से घूस में लिए 1.76 लाख रुपए के साथ प्रवर्तन अधिकारी गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Surya Kiran Aerobatic Show: वायुसेना ने डेडानसर में दिखाया पराक्रम, आसमान में दिखा रोमांच
ACB Action: भरतपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई, भुसावर CO के रीडर को 1.20 लाख रुपए के साथ किया गिरफ्तार
Baba Ramdev's temple threatened with bomb blast letter found at Pokhran railway station
Next Article
बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पोकरण रेलवे स्टेशन पर मिला पत्र; बम स्क्वायड की टीम मौजूद
Close