विज्ञापन

ACB Action: भीलवाड़ा में ACB का एक्शन, 80 हजार रुपए घूस लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, गिरदावर फरार

ACB Action in Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एंटी करप्शन ब्यूरो के कार्रवाई की खबर सामने आई है. यहां एसीबी की टीम ने एक पटवारी को 80 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

ACB Action: भीलवाड़ा में ACB का एक्शन, 80 हजार रुपए घूस लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, गिरदावर फरार
ACB Action in Bhilwara: भीलवाड़ा में घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुए पटवारी.

ACB Action in Bhilwara: राजस्थान में भ्रष्टाचारियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. सोमवार को प्रदेश के चार अलग-अलग जिलों में एसीबी ने कार्रवाई करते हुए कई रिश्वतखोर अधिकारियों-कर्मचारियों को गिरफ्तार किया था. अब मंगलवार को वस्त्रनगरी भीलवाड़ा से एंटी करप्शन ब्यूरो के एक्शन की खबर सामने आई है. भीलवाड़ा में एसीबी ने 80 हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. जबकि इस मामले का एक और आरोपी गिदरावर फरार बताया जा रहा है. जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. 

आसींद तहसील में हुई एसीबी की कार्रवाई

दरअसल मंगलवार को भीलवाड़ा एसीबी टीम ने आसींद तहसील क्षेत्र के पटवारी को किसान से 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. वही मामले में गिरदावर भनक लगते ही फरार हो गया. जिसकी एसीबी तलाश कर रही है एसीबी की कार्रवाई के दौरान आसींद तहसील कार्यालय में हडकम मच गया है.

गिरदावर और पटवारी ने मांगा था घूस

जहां भीलवाड़ा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजराज सिस चारण ने कहा कि आसींद तहसील क्षेत्र के एक परिवादी ने अपनी भूमि के संस्थागन व शुद्धि के लिए परिवादी ने गिरदावर कृष्ण कुमार अवस्थी व पटवारी प्रदीप कुमार यादव से संपर्क किया, जहां उन्होंने परिवादी से एक लाख रुपए की रिश्वत की मांग की थी. 

पटवारी प्रदीप यादव रंगे हाथ गिरफ्तार

एसीबी ने सत्यापन के बाद आज आसींद तहसील कार्यालय में इस कार्रवाई को अंजाम दिया जहां परिवादी से 80 हजार रुपये की रिश्वत लेते आसींद तहसील क्षेत्र के पटवारी प्रदीप कुमार यादव को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. वही गिरदावर कृष्ण कुमार अवस्थी को एसीबी की भनक लगते ही मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है‌. 

एसीबी की कार्रवाई से आसीद तहसील में मचा हड़कंप

भ्रष्टाचार के मामले में गिरदावर कृष्ण कुमार अवस्थी और पटवारी प्रदीप कुमार यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है. वहीं गिरदावर व पटवारी के मकान व अन्य जगहों की भी तलाशी ली जा रही है. एसीबी की हुई कार्रवाई के बाद असीन्द तहसील क्षेत्र में हड़कंप मच गया, जहां तहसील के अन्य गिरदावर व पटवारी और राजस्व कर्मचारी इधर-उधर होते नजर आए.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरी कार पलटी, एक बच्चे की मौत, 9 घायल
ACB Action: भीलवाड़ा में ACB का एक्शन, 80 हजार रुपए घूस लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, गिरदावर फरार
BJP MP refused to recognize singer  Kanhaiya Mittal Manju Sharma said Who is Kanhaiya Mittal?
Next Article
जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?
Close