विज्ञापन

ACB Action in Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, SHO, कांस्टेबल और एक दलाल 15 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

ACB action in Chittorgarh: रिश्वतखोर अधिकारियों पर लगातार हो रही कार्रवाई के बाद भी घूसखोरी के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में मंगलवार को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने एक थानाधिकारी, कांस्टेबल और दलाल को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

ACB Action in Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, SHO, कांस्टेबल और एक दलाल 15 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार
ACB Action में गिरफ्तार थानाधिकारी, कांस्टेबल और दलाल.

ACB action in Chittorgarh: राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो की कार्रवाई लगातार जारी है. एसीबी के अधिकारी लोगों से मिल रही शिकायत पर रिश्वतखोर सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों को गिरफ्तार कर रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को एक बड़ी कार्रवाई चित्तौड़गढ़ जिले में हुई. जहां एसीबी ने भदेसर पुलिस स्टेशन के एसएचओ, एक कांस्टेबल और एक दलाल को 15 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. अब एसीबी की टीम ने इन तीनों की संपत्तियों का ब्योरा चेक कर रही है. इनके आवास और अन्य ठिकानों पर तलाशी की कार्रवाई की जा रही है. 

गिरफ्तार आरोपी से मारपीट नहीं करने के लिए मांगे थे घूस

दरअसल मंगलवार को चित्तौड़गढ़ एसीबी की टीम ने भदेसर पुलिस थाना के एसएचओ, पुलिस कांस्टेबल और एक दलाल को 15 हज़ार की रिश्वत लेते रंगों हाथ गिरफ्तार किया हैं. ये रिश्वत मारपीट नहीं करने और मजिस्ट्रेट के सामने जल्दी पेश करने की एवज में ली गई थी.

शांति भंग के आरोप में गिरफ्ता था परिवादी का मित्र

एसीबी चित्तौड़गढ़ टीम के कैलाश सांदू ने बताया कि परिवादी द्वारा शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किए गए उसके मित्र के साथ मारपीट नहीं करने और मजिस्ट्रेट के सामने जल्दी पेश करने की एवज में 15 हज़ार की रिश्वत की मांग की गई थी. परिवादी ने इस बात की शित एसीबी से की थी. जिसके बाद शिकायत के सत्यापन के बाद मंगलवार को ट्रैप की कार्रवाई हुई. 

भदेसर थानाधिकारी रविंद्र सेन, कांस्टेबल सुरेश और दलाल कैलाश गिरफ्तार

रिश्वतखोरी के मामले में एसीबी द्वारा गिरफ्तार अधिकारियों की पहचान भदेसर थानाधिकारी रविन्द्र सेन, कांस्टेबल सुरेश और दलाल कैलाश तेली के रूप में हुई है. इधर इस मामले एडिशनल एसपी कैलाश सांदू ने मीडिया को दिए बयान में इस रिश्वत मामले में भदेसर पुलिस थाना के एसएचओ रविन्द्र सेन की गिरफ्तारी से व भूमिका होने से इनकार किया था. लेकिन उसके बाद एसीबी मुख्यालय जयपुर से जारी हुए प्रेस नोट में एसएचओ रविन्द्र सेन की गिरफ्तारी बताई गई हैं. इस मामले में रिश्वत लेते एसएचओ, कांस्टेबल व एक दलाल को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें - 41 लाख कैश, 10 लाख के जेवर, करोड़ों की प्रोपर्टी... ACB की तलाशी में धनकुबेर निकला घूसखोर भूमि व राजस्व विभाग का अधिकारी
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
ACB Action in Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, SHO, कांस्टेबल और एक दलाल 15 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close