विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में ACB का एक्शन, SHO और कांस्टेबल के नाम पर 80 हजार रुपए घूस लेते दलाल को रंगे हाथ किया गिरफ्तार

ACB Action in Udaipur: बुधवार को राजस्थान के उदयपुर में एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक दलाल को 80 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. दलाल एसएचओ और कांस्टेबल के नाम पर रिश्वत मांग रहा था.

Read Time: 3 min
उदयपुर में ACB का एक्शन, SHO और कांस्टेबल के नाम पर 80 हजार रुपए घूस लेते दलाल को रंगे हाथ किया गिरफ्तार


ACB Action in Udaipur: बुधवार को राजस्थान के उदयपुर जिले के वल्लभनगर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम द्वारा बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. इस कार्रवाई में एसीबी की टीम ने थाने के एसएचओ व कांस्टेबल के नाम से रिश्वत मांग रहे दलाल कमलेश पोखरना को ट्रेप किया गया। कमलेश पोखरना पूर्व में भींडर का उपप्रधान रह चुका है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जेसीबी मशीन को छोड़ने की एवज में दलाल कमलेश को एसीबी की टीम ने 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. जेसीबी मशीन को छोड़ने के लिए डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत की मांग की गई. 

ACB टीम की भनक मिलते मौके से भागा कांस्टेबल

डीआईजी राजेंद्र गोयल के निर्देश पर एएसपी विक्रम सिंह द्वारा कार्रवाई को अंजाम दिया गया. एसीबी की कार्रवाई की भनक लगने पर कांस्टेबल बजरंग सिंह मीणा मौके से फरार हो गया. एसीबी द्वारा कांस्टेबल जोरो से तलाश की जा रही है। वल्लभनगर थाने के कांस्टेबल के नाम से दलाल कमलेश द्वारा रिश्वत की मांग की गई थी.

जब्त जेसीबी मशीन को छोड़ने के लिए मांग रहा घूस

एसीबी की टीम ने बताया की जेसीबी मशीन छोड़ने के एवज में डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत की मांग की गई थी. इसके बाद 80 हजार की घूस लेते हुए दलाल कमलेश को एसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि कांस्टेबल द्वारा डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत एसएचओ के नाम से मांगी गई थी. फिलहाल इस कार्रवाई में भनक लगने पर कांस्टेबल मौके से फरार हो गया.

गिरफ्तार  दलाल से पूछताछ कर रही टीम

एसीबी की टीम दलाल कमलेश से पूछताछ कर रही है. एसीबी की टीम द्वारा थाने के एसएचओ की भूमिका के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. एसीबी की टीम द्वारा दलाल कमलेश के घर की तलाशी की जा रही है. एसएचओ की भूमिका को लेकर के भी एसीबी की टीम द्वारा गहनता से जांच की जा रही है. इस मामले में मौके से फरार हुए कांस्टेबल की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है. इस पूरे मामले को लेकर के एसीबी की टीम गहनता से जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें - उदयपुर में ज्वेलर को मारने वाला निकला CISF का जवान, छुट्टी लेकर लेकर आया था अपने गांव
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close